क्राइम

चाकू से डराकर किया बलात्कार, लेकिन गंवा बैठा अपना ही प्राइवेट पार्ट

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें समाज को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। ये शर्मसार कर देने वाला मामला अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना से सामने आया है। यहाँ एक युवक ने चाकू की नोंक पर एक महिला के साथ बलात्कार किया। लेकिन बलात्कार के बाद पीड़िता ने उस दरिन्दे का निजी अंग उसी के चाकू से काट लिया और अपनी जान बचाने के लिए वो बिना कपड़ों के ही वहा से भाग निकली।

इस मामले में पीड़िता ने आरोपी पर आरोप लगते हुए बताया कि उसने कही जाने के लिए गाड़ी बुक कराई थी। ड्राईवर से पैसे लेने के बाद गाड़ी गलत दिशा में चलाना शुरू कर दिए, जब महिला ने इसका विरोध किया तो इस युवक ने महिला के गले पर चाकू रख कर उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी।

महिला को चाकू का डर दिखाकर आरोपी अपने घर ले गया। जहाँ उसने दुष्कर्म किया। लेकिन रेप के बाद इस महिला ने युवक के ही चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। युवक पर गंभीर हमला करने के बाद महिला अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग निकली। महिला ने मदद के लिए युवक के पड़ोसी के घर के बाहर दस्तक दी। पड़ोसियों की मदद से वहां पुलिस को बुलाया गया और फिर आऱोपी की गिरफ्तारी संभव हो सकी।

मीडिया रिपोर्ट’ के मुताबिक जब महिला युवक के चंगुल से आजाद होकर भागी थी तब उसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे और वो खून से सनी हुई थी। हमले में बुरी तरह जख्मी युवक को अस्पताल में कई हफ्तों तक इलाज कराना पड़ा है।युवक की स्थिति अब ठीक है और उसने हाल ही में अपने ऊपर लगे रेप के आरोप से इनकार भी कर दिया है। युवक ने कहा है कि ‘यह बहुत बुरा था मैं उस दिन अपने घर में ही मर जाता।

घटना बीते 8 अगस्त को हुई थी। बलात्कार करने वाले युवक का नाम डेनिस ग्लेन स्लैटन बताया जा रहा है। यहां पुलिस ने महिला की निजता को ध्यान में रखते हुए उसका नाम बताने से इनकार कर दिया है। युवक पर फर्स्ट डिग्री यौन आचरण और किडनैपिंग का चार्ज लगाया गया है। यह भी बताया गया है कि युवक एक कुख्यात यौन अपराधी है। उसपर रेप, कुकर्म जैसे कई घिनौने अपराध साल 1989 से ही दर्ज हैं।

Back to top button