ख़बरदेश

बलात्कारी बाबा का जेल में हाल हुआ बेहाल, सुबह होते ही आयी भगवान की याद…

Related image

दोषी करार दिए जाने के बाद से ही चिंता में बाबा राम रहीम, जेल प्रशासन ने बढ़ाई निगरानी

रोहतक । पंचकुला सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा हत्या के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल में बंद बाबा राम रहीम पूरी रात बेचैन रहे। रात को बाबा कम ही सो पाए और सुबह उठकर उन्होंने भगवान का स्मरण किया। जेल सूत्रों के अनुसार, बाबा के चेहरे पर चिंता साफ नजर आ रही थी। शनिवार को बाबा ने सुबह नाश्ता किया और कुछ समय के लिए बैरक में टहले। जेल प्रशासन बाबा पर पूरी नजर रखे हुए हैं। अब इस मामले में 17 जनवरी को सजा पर फैसला आना है।

पत्रकार रामचंद्र हत्याकांड में अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद से जेल में रात भर सो नहीं पाए और पूरी तरह से बेचैन रहे। उल्लेखनीय है कि बाबा काफी देर तक जागते रहे और फिर कुछ समय के लिए लेटे और फिर बैठ गए। बाबा के साथ बैरक में रहने वाले सहायकों से भी बाबा ने कुछ खास बात नहीं की और वह चुपचाप ही रहे।

हालांकि सुबह बाबा शनिवार को समय से पहले ही उठ गए और नहाने के बाद उन्होंने काफी देर तक भगवान का स्मरण किया। इस दौरान उन्होंने साथ रहने वाले सहायकों को कहा कि अब तो सब कुछ भगवान के हाथ में है। इसके बाद बाबा ने सुबह का नाश्ता किया और वह कुछ समय के लिए बैरक में टहले भी और दोपहर का भोजन भी बाबा ने कम ही किया। उल्लेखनीय है कि सोमवार को बाबा के परिजन मुलाकात पर आ सकते हैं।

इस फैसले से पहले बाबा ने पैरोल की तैयारी कर रखी थी और जल्द ही जेल प्रशासन को अर्जी देनी थी। साध्वी यौन शोषण मामले में बाबा बीस साल की सजा काट रहे हैं।

Back to top button