बड़ों की बातें

वेश्याओं से कस्टमर करते है ऐसी फरमाइशे, सुनकर आपके भी छूट जायेंगे पसीने

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सकता है आज की दुनिया में अभी तक सब जानते थे औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है मगर ये बाते आपको हैरानी में डाल देंगी . बताते चले अभी तक आपने कई ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा जहां पर औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है।  देह-व्यापार को ले‌कर एक अलग ही नजरिया है और यहा इसके रोक के लिए कानून बना हों लेकिन हमारे देश के कई हिस्सों में ये आज भी लाखों लड़कियां इस घिनौने काम के लिए बेची ख़रीदी जाती हैं। इन इलाको में जहां बच्ची के पैदा होते ही उसकी क़िस्मत का फ़ैसला हो जाता है कि उसे आगे चलकर क्या काम करना है। भारत के सबसे बड़े रेड लाइट एरिया में नाबालिग लड़कियों को जबरन देह व्यापार में धकेल दिया जाता है जहां बच्चियां 120 रुपए में बेच दी जाती हैं जिनकी उम्र 18 साल से भी कम होती है।

जानिए जिस्म के धंधे के पीछे का सच 

एक वेश्या की जिंदगी कैसे गुजरती है अगर आप ये जान लें तो शायद आपकी भी आंखों में आंसू आ जाये। आज हम इस दलदल में जी रही कुछ औरतों के अनुभव आपको बताएंगे। आज हम बातएंगे कि कस्टमर इन लड़कियों से कैसी कैसी डिमांड करते हैं। दुनिया से मुंह मोड़ चुकीं इन लड़कियों के लिए कस्टमर की सब कुछ होता है। इनकी जिंदगी कस्मटर पर ही टिकी होती है। इसीलिए इन लड़कियों के सामने कस्टमर की लगभग हर बात मानने कि मजबुरी होती है। आज हम बात कर रहे हैं वेश्यालयों में आने वाले उन कस्टमर कि जो इन लड़कियों से अजीबोगरीब चींजे करने के लिए कहते हैं।


कस्टमर कभी कभी इन लड़कियों के सामने ऐसी डिमांड रख देते हैं जो वो बिल्कुल भी नहीं करना चाहती है। आप भी शायद इन कस्टमर कि अजीबों-गरीब डिमांड जानकर चौंक जाएंगे। वेश्यालय में काम करने वाली एक लड़की ने अपनी तकलीफ शेयर करते हुए बताया कि अक्सर एक कस्टमर उसको ग्लास में पेशाब करने के लिए कहता था और वह उसे इस काम के लिए 13 हजार रुपये देता है। एक अन्य सेक्स वर्कर ने बताया कि उनके यहां एक कस्टमर आता है जो 7 लड़कियों को नग्न कराकर उनका मुंह दीवार की तरफ करवाता है और फिर हस्तमैथुन करता है।


वहीं एक सेक्स वर्कर ने बेहद दिलचस्प बात बताते हुए कहा कि, उनके यहां एक ऐसा कस्टमर आता जो हम लोगों से नकली गनफाइट करवाने के पूरे पैसा देता है। कस्मटर नकली बंदूक से एक दूसरे पर फायर करने और गालियां देने के लिए कहता है। एक दूसरी सेक्स वर्क ने बताया कि उसका एक कस्टमर उसे अपनी मां बनने के लिए कहता है और फिर वो बच्चों की तरह कमरे में दौड़ता है।


एक अन्य कस्टमर ने एक सेक्स वर्कर से सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर कविता पढ़ने की डिमांड की थी। शायद आपको ये जानकर अजीब लगे लेकिन एक सेक्स वर्कर को रोज ऐसे ऐसे कस्मटर की डिंमांड पूरी करनी पड़ती है।

Back to top button