क्राइम

बीवी-बहू में जिस्मानी रिश्तों का था यकीन, ससुर ने ऐसे निकाली भड़ास

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ये हैरान कर देने वाला मामला राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से सामने आया है, जहाँ एक एक बुजुर्ग ने अपनी बहू और पत्‍नी को सिर्फ इसलिए चाकुओं से गोदकर मार डाला, क्‍योंकि उसे शक था कि दोनों के बीच नाजायज संबंध थे। पुलिस ने आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है, जो रिटायर टीचर बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना दिल्‍ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। बताया जाता है कि सास व बहू के संबंध काफी अच्‍छे थे और अन्‍य परिवारों में उसकी मिसाल दी जाती थी, लेकिन उसी परिवार के शख्‍स को यह रास नहीं आता था। उसे हमेशा अपनी पत्‍नी और बहू के बीच अवैध संबंधों का अंदेशा होता था और इसे लेकर घर में आए दिन लड़ाई-झगड़ा भी होता था।

सास-बहू में गलत संबंधों का शक उस पर इस कदर सवार हुआ कि यह दो मौतों का कारण बन गया। आरोपी रिटायर्ड टीचर की उम्र 62 साल के आसपास बताई जा रही है, जबकि उसकी पत्‍नी की उम्र भी यही थी। बताया जाता है कि वह दिल्‍ली परिवहन निगम में कार्यरत थीं और कुछ समय पहले ही रिटायर हुई थीं, जबकि बहू की उम्र 35 साल बताई जा रही है।

महिला का पति व बुजुर्ग दंपति का बेटा सिंगापुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया जा रहा है। पुलिस को घटना की सूचना आरोपी के दूसरे बेटे ने सुबह करीब 6 बजे दी, जो उनके साथ रहता था। उसने पुलिस को बताया कि मां और भाभी को बचाने के क्रम में वह भी घायल हो गया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे दोनों महिलाओं के शव खून से लथपथ मिले। पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी रिटायर टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button