धर्म

इन अक्षरों वाले पति पूरा करते है पार्टनर की हर ख़्वाहिश !!

Image result for इन अक्षरों वाले पति पूरी करते है पार्टनर की हर ख़्वाहिश !!

प्यार के बारे में कहा जाता है कि यह हर इंसान के लिए बहुत जरुरी होता है। बिना प्यार के जीवन अधुरा सा लगता है। इसी वजह से हर कोई जीवन में प्यार की तलाश में रहता है। प्यार कई तरह के होते हैं। जैसे माँ-बाप का प्यार, भाई-बहन का प्यार, प्रेमी-प्रेमिका का प्यार। आज हम यहाँ किसी और प्यार के बारे में नहीं बल्कि प्रेमी-प्रेमिका और जीवनसाथी के प्यार के बारे में बात कर रहे हैं। अगर जीवन के कठिन रास्तों पर चलने के लिए कोई जीवनसाथी होता है तो ये कठिन राहें आसान हो जाती हैं।

अतः आज हम आपको अंक विज्ञान से कुछ जानकारी दे रहें हैं। अंक विज्ञान ज्योतिष शास्त्र की एक शाखा है। इसमें अंको तथा नाम के पहले अक्षर के जरिये किसी भी व्यक्ति के असल व्यक्तित्व के बारे में जाना जा सकता है। अंक विज्ञान की सहायता से ही आज हम आपको कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में बता रहें हैं। जिनसे प्रारंभ होने वाले लोग अपनी पत्नी को हमेशा खुश और सुखी रखते हैं। आइये जानते हैं। इन अक्षरों के बारे में।

1 – V अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

V अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

इस प्रकार के लोग देखने में काफी आकर्षक होते हैं। ये लोग अपनी पत्नी को काफी चाहते भी हैं और उसके साथ हर काम में खड़े रहते हैं। इस प्रकार के लोग अपनी पत्नी की हर इच्छा को पूरा करने की भरपूर कोशिश करते हैं।

2 – S अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

S अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

इस अक्षर से जिन लोगों का नाम शुरू होता है। वे अपने पार्टनर की हर इच्छा को पूरा करते हैं। इस प्रकार के लोग जिस भी लड़की को प्रेम करते हैं। उसके प्रति वे वफादार होते हैं। इस अक्षर वाले लोग ऊपर से काफी जिद्दी और कठोर होते हैं लेकिन ये अंदर से उतने ही प्रेम से भरे होते हैं।

3 – R अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

R अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग 

इस अक्षर वाले लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी वफादार और गंभीर होते हैं। ऐसे लोह अपने पार्टनर की हर इच्छा को पूरी करने की हर संभव कोशिश करते हैं। इस अक्षर वाले लोग अपने पार्टनर को हमेशा सुखी और खुश रखते हैं।

4 – A अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

A अक्षर से प्रारंभ नाम वाले लोग

इस अक्षर वाले लोग न सिर्फ अपनी पत्नी की हर बात को मानते हैं बल्कि ये उसको भरपूर प्रेम भी करते हैं। ऐसे लोग अपनी पत्नी की हर ख़्वाहिश को पूरा करते हैं। अपने जीवन में इस अक्षर वाले लोग एक अच्छे पति साबित होते हैं।

Back to top button