क्राइम

हिल स्टेशन पर कपल ने बुक किया कमरा, देखा पंखा तो उड़ गए होश

Image result for होटल के रूम में हिडन कैमरा

देहरादून। टिहरी जिले के एक होटल के सीलिंग पंखे में हिडन कैमरा लगा पाया गया है। होटल में ठहरे दिल्ली से आए पर्यटकों की शिकायत पर पुलिस कमरे की जांच की तो उन्हें कमरे के सीलिंग पंखे में छुपाया हुआ कैमरा मिला। पुलिस होटल मालिक को कोतवाली ले गई है।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के पांच पर्यटक, इनमें तीन युवतियां और दो युवक शामिल हैं। वे नई टिहरी के बसंत पैलेस होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने होटल में दो कमरे ऑनलाइन बुक किए थे। एक कमरे में तीन युवतियां, जबकि दूसरे में दो युवक ठहरे थे। सोमवार रात को जब सब सो रहे थे तो युवकों को अपने कमरे में बार-बार कोई लाइट जलती दिख रही थी। उन्हें ये लाइट कैमरे के एडॉप्टर की तरह लगी और उन्हें शक हुआ कि कमरे में कोई कैमरा लगा हुआ है।
उन्होंने इसकी शिकायत सुबह होटल मैनेजर से की, लेकिन मैनेजर ने इस मामले में अनभिज्ञता जताई। इसके बाद युवकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहले तो मैनेजर से पूछताछ की। फिर कमरे की बारीकी से जांच कर कमरे का सीलिंग पंखा निकालकर उसमें फिट किया गया कैमरा और एडॉप्टर को कब्जे में ले लिया। पुलिस होटल मालिक को पूछताछ के लिए कोतवाली ले गई।
Back to top button