क्राइम

जिस बाप ने खड़ा किया पैरों पर, उसी के कर डाले टुकड़े-टुकड़े, कारण- लालच

दिल्ली में बेटे अमन ने की पिता संदेश की हत्या

राजधानी दिल्ली में हुई इस हत्या ने पुलिस के साथ लोगो के रौंगटे खड़े कर दिए. जहा एक लड़के  ने अपने की पिता को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. फिर लाश के छोटे-छोटे टुकड़े कर बैग में भर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी बेटे को बैग समेत पकड़ लिया. बेटे को हिरासत में ले लिया गया है. यह घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में हुई है. पूछताछ में उसने बताया कि उसने ये कदम उठाया क्योंकि उसके पिता उसके साथ बहस करते थे और उसे अक्सर डांटते थे.

इस घटना पर क्या कहते है डीसीपी

मिली जानकरी के मुताबिक इस हत्या पर डीसीपी (शाहदरा) मेघना यादव ने कहा, ’48 साल के एक व्यक्ति की हत्या की गई और उसके शरीर के टुकड़े किए गए। उसके 22 साल के बेटे ने गुस्से में ये कदम उठाया. बेटे ने कहा कि उसके पिता उसे अक्सर डांटते थे. आरोपी गिरफ्त में है. आगे की जांच जारी है.’ कुछ रिपोर्ट ये भी हैं कि बेटे ने जमीनी विवाद को लेकर ये हत्या की है.  वही इस घटना के बारे में पड़ोसियों का कहना है कि परिवार के बाकी लोग मिलीभगत करके मनाली घूमने गए और बेटे अमन अग्रवाल ने मौके का फाएदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

बेटे ने पिता के शव के किए 50 टुकड़े

सूत्रों के मुताबिक आरोपी  बेटे अमन जब अपने पिता के शरीर के टुकड़ों (करीब 50 टुकड़े) को ठिकाने लगाने जा रहा था तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा और अमन को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अमन ने अपने पिता के शरीर को दो थैलियों में भर रखा था. पुलिस ने मौके से संदेश अग्रवाल के शव के टुकड़े को एकत्र किया.

Back to top button