क्राइम

मोबाइल से हो गयी बुजुर्ग की मौत, कारण जानकर आप भी नहीं करेंगे ऐसा काम

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के सोनभद्र से सामने आया है. जहा एक मोबाइल फ़ोन बुजुर्ग की मौत का कारण बन गया.

जानिए पूरा मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बताते चले यूपी के सोनभद्र में शाहगंज के राजपुर गांव में रविवार की सुबह मोबाइल फोन ने एक बुजुर्ग की जान ले ली। ये घटना कुछ इस तरह से हुई  बताते चले रविवार की सुबह  अलार्म बजते ही बुजुर्ग के सीने पर रखा मोबाइल फोन ब्लास्ट कर गया। सीने में छेद होने अौर काफी खून निकलने से बुजुर्ग की जान चली गई।

इस घटना पर ग्राम प्रधान राजपुर राजकुमार के बताया कि मृतक रामजतन राजगीर मिस्त्री का कार्य करते थे। वृद्ध होने के कारण झुक कर डंडा लेकर चलते थे अौर घर पर ही रहते थे। उनके दो बेटे अशोक अौर भगत हैं। बेटे अशोक के अनुसार पिता को तीन बजे भोर में उठने की आदत थी। वह मोबाइल फोन में तीन बजे का अलार्म लगाकर सोते थे। रोज की तरह शनिवार की रात भी तीन बजे का अलार्म लगाकर मोबाइल फोन को सीने पर रखकर सो रहे थे। भोर में तीन बजे अलार्म बजते ही मोबाइल ब्लास्ट हो गया।

आवाज सुनकर राजजतन की पत्नी नबादी देवी पहुंची। देखा कि उनके सीने से खून निकल रहा था। उनकी चीख सुनकर आसपास के लोग भी जुुटे अौर रामजतन को अस्पताल लेकर भागे। वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। शाहगंज थाना प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वर पांडेय के मुताबिक परिजनों और ग्रामीणों की इच्छा पर पंचनामा के बाद शव उन्हें सौंप दिया गया। परिजनों ने दाह संस्कार भी कर दिया।

 

Back to top button