मायानगरी

आलिया की भाभी हैं बेहद खूबसूरत, इमरान के साथ दे चुकी हैं बोल्ड सीन

Image result for इस एक्ट्रेस की भाभी हैं बेहद खूबसूरत, जॉन व इमरान के साथ दे चुकी हैं बोल्ड सीन

बॉलीवुड  इंडस्ट्री में सुपर स्टार्स की कमी नहीं है । लेकिन इन सब के बीच कुछ फ़िल्मी सितारे भी हैं जो भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो गई हों लेकिन आज भी उनकी याद आ जाती है। बताते चले दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी की जिन्हें आप सभी भले ही नाम से न जानते हो लेकिन इनकी फिल्मों के नाम से आप इन्हें जरूर पहचान लेगे।

उदिता ने साल 2003 में फिल्म पाप से बॉलीवुड में एंट्री की थी

सबसे पहले तो आकपो ये बता दें कि उदिता ने साल 2003 में फिल्म पाप से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में वो एक्टर डॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आईं थीं। इन्होने अपनी पहली ही फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे जिसकी वजह से ये चर्चा में आ गई थी लेकिन इसके बाद इनको सबसे ज्यादा पहचान फिल्म जहर से मिली जो कि साल 2005 में आई इसमें उदिता इमरान हाश्मी के अपोजिट नजर आई थी। इसमें उनके अलावा एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी थीं। इस फिल्म में भी उदिता काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं।

 

 

बताते चले फिल्म को उनके पति मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के बाद उदिता ने अक्सर, दिल दे दिया है, अगर और डायरी ऑफ अ बटरफ्लाई जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। भले ही उदिता की एंट्री बॉलीवुड में आसानी से हो गई लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी। इन फिल्मों के बाद उदिता का फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मोहित सूरी से अफेयर शुरू हो गया था जी हां बताया जाता है कि इन दोनों ने पहले कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया जिसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली। मोहित सूरी की मां हिना सूरी फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की बहन हैं।

यानी रिश्ते में महेश भट्ट मोहित के मामा हैं। वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट और पूजा भट्ट उनकी फर्स्ट कजिन हैं। इसके अलावा ये भी बता दें कि उदिता की पहली फिल्म पाप की डायरेक्टर पूजा भट्ट ही थीं।  जानकारी के लिए बताते चलें कि मोहित से शादी के बाद साल 2015 में दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने। शादी से पहले वो 9 साल तक रिलेशन में रहे थे। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम देवी है।

Back to top button