उत्तर प्रदेश

“सांई भजन संध्या” की सफलता पर आयोजकों ने की “आभार सभा”

हरदोई, वंशीनगर पार्क में प्रचीन बाबा नागेश्वर नाथ मंदिर के सामने 21 अक्टूबर को सांई भजन संध्या की आपार सफलता से उत्साहित साईं साधकों ने बैठक की.. और आगामी वर्ष के कार्यक्रम की रूपरेखा पर विचार हुआ..  बैठक में कार्यक्रम की सफलता का श्रेय, नगर की सांई भक्त जनता और धर्मानुरागि सज्जनों को दिया गया..बैठक में दीपक त्रिवेदी ने कहा कि बहुत अल्प समय में सभी के अथक परिश्रम, कड़ी मेहनत और आपसी प्रेम व्यवहार ने कार्यक्रम को सफल बनाया.. पत्रकार के के अवस्थी ने कहा कि यह प्राचीन और सिद्ध मंदिर है नगर में इसकी अपनी मान्यता है यहां पर आयोजित कार्यक्रम श्रेष्ठ ही होते है..

लगातार होंगे धार्मिक, सामाजिक, आध्यात्मिक आयोजन : अविनाश मिश्र

अविनाश मिश्र ने आगामी वर्षो में बाबा नागेश्वर नाथ सेवा समिति धार्मिक, सामाजिक, आध्यात्मिक कार्यक्रमों का आयोजन कराने की बात कही.. साई भजन सन्ध्या की सफलता का श्रेय एक जुटता आपसी प्रेम सदभाव वंशी नगर के सहित अन्य संलग्न मोहल्लों के निवासियों का अभूतपुर्व सहयोग मिला.. वीरबहादुर सिंह ने कहा कि अब आगे से सांई बाबा का उत्सव 3 दिन का मनाया जायेगा..

सांई संध्या में आए भक्तों का आभार

समागम में महेश नाथ महेन्द्रा, नगर पालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्र, दीपक त्रिवेदी, गोपाल मेहरोत्रा, पुनीत अवस्थी, अंबुज शुक्ला, जेके सेठ, मोहित कपूर, बबुआ रस्तोगी, आनंद गुप्ता, त्रिपुरेश मिश्र, सुमित सिंह, पुनीत सिंह, डॉ व्योम मिश्र,शोभित गुप्ता,दीपक मिश्र,गौरव त्रिपाठी, ऋतुराज त्रिपाठी, मानवेन्द्र सिंह मानू, प्रमोद दुबे, श्रेय मिश्र,नीरज शुक्ल, टिंकू द्विवेदी,वीरेंद्र गुप्ता,मनीष मिश्र मोनू, अनुराग श्रीवास्तव, भोला रस्तोगी, प्रदीप रस्तोगी मौजूद रहे..

Back to top button