देश

अब भी जिद पर अड़े हैं तेजप्रताप, लालू की पार्टी के खिलाफ करेंगे प्रचार

राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अब अपनी ही पार्टी के खुलकर विरोध करने का मन बना लिया है। बिहार के जहानाबाद में इसी श्रेणी में वो प्रचार करेंगे। आज तेजप्रताप जहानाबाद पहुंचेंगे, और यहाँ से वो अपनी पार्टी लालू-राबड़ी मोर्चा के उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के लिए रोड शो करेंगे। जहानाबाद के अलावा तेजप्रताप का ये रोड शो घोषी और काको में भी होना है।

दरअसल इस सीट से राजद ने सुरेंद्र यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है लेकिन इस सीट से तेजप्रताप ने पहले से ही अपना दावा ठोक रखा था। जहानाबाद से राजद प्रत्याशी के खिलाफ तेजप्रताप ने अपने प्रत्याशी को मैदान में खड़ा किया है और उनका कहना है कि पुराने कार्यकर्ताओं में से एक चंद्र प्रकाश हैं।

सुरेंद्र यादव पर निशाना साधते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि वहां से तीन दफा चुनाव हार चुके हैं, इसलिए ऐसे समय में जहानाबाद से उम्मीदवार को बदलना जरुरी था। सभी की नज़र तेजप्रताप के इस रोड शो पर बानी हुई है, क्योंकि तेजप्रताप ने नए प्रतयाशी का ऐलान करके ही तेजप्रताप ने महागठबंधन के लिए परेशानी खड़ी कर दिया है।

जहानाबाद से तेजप्रताप जहाँ अपने उम्मीदवार चंद्र प्रकाश के लिए मत मांगेंगे वहीँ दूसरी ओर सीतामढ़ी सीट पर भी अपना दावा पेश किया है, और वहां का अंगेश कुमार को उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले बुधवार को तेजप्रताप मसौढ़ी में थे जहाँ उन्होंने मीसा भारती के लिए वोट माँगा था।

 

Back to top button