देश

तेजस्वी को बीजेपी ने दिया टिकट, इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

 

सोमवार रात भाजपा ने एक जबरदस्त निर्णय लिया है। पार्टी ने इसके द्वारा संभवत:अपने सबसे कम युवा को एक बहुत ही मुख्य सीट से उम्मीदवार बनाया है। इस निर्णय के बाद सिर्फ 28 साल के तेजस्वी सूर्या के लिए यकीन कर पाना मुश्किल था की भाजपा के सबसे बड़े नेता यानि अनंत कुमार की सीट दक्षिण बेंलगुरु पर उन्हें टिकट दिया गया है। जैसे ही उन्हें सीट मिलने की जानकारी प्राप्त हुई, उन्होंने सबसे पहले ट्वीट में यही बात लिखी की इस बात पर उन्हें बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा है उन्हें इतनी मुख्य सीट का प्रत्याशी बनाया गया है।

तेजस्वी सूर्या आगे लिखते हैं, “मुझे बिलकुल भी भरोसा नहीं हो रहा है। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री और सबसे राजनीतिक पार्टी के अध्यक्ष ने इस 28 साल के एक युवा लड़के पर विश्वास जताया है, वो भी दक्षिण बेंलगुरु जैसी प्रतिष्ठित सीट पर पार्टी का प्रतिनिधित्व करने के लिए।”

तेजस्वी सूर्या के अनुसार ये केवल नरेंद्र मोदी और भाजपा के नए भारत में ही हो सकता है। उनके खिलाफ इस सीट से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हरिप्रसाद चुनाव लड़ेंगे। तेजस्वी सूर्या को टिकट मिलने के कारण ही भाजपा नेता अनंत कुमार की पत्नी तेजस्विनी का टिकट कट गया।

Back to top button