मनोरंजन

#MeToo: क्या एक्टर सुशांत ने भी की अपनी को-स्टार के साथ छेड़छाड़ ? आखिर क्यों बोली ये बात 

सुशांत सिंह राजपूत (फोटोः इंस्टाग्राम)

#MeToo कैंपेन की आग में अब तक कई बड़ी हस्तियों को अपने चपेट में ले चुकी है इस बीच खबर आ रही है कुछ महीने पहले इस तरह की खबरें आई थीं कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी को-स्टार संजना सांघी के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. संजना मुकेश छाबड़ा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में काम कर रही थीं. मुकेश बॉलीवुड के एक चर्चित कास्टिंग डायरेक्टर हैं. #MeToo कैंपेन के बाद सुशांत का नाम एक बार फिर से माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

सुशांत ने उन पर लगे आरोपों का जवाब दिया और संजना के साथ उनकी बातचीत की चैट सोशल मीडिया पर शेयर की. सुशांत ने जिस ट्वीट में आरोपों का खंडन किया है उस ट्वीट को बाद में हटा दिया. हालांकि सांघी के साथ उनकी चैट को उन्होंने रिमूव नहीं किया है. मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत पर लगे आरोपों का खंडन किया है.

https://twitter.com/itsSSR/status/1053109681818763264

इसी बीच सुशांत पर लगे आरोपों के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने सुशांत के अकाउंट को अनवैरिफाई कर दिया और अकाउंट के आधिकारिक होने की पुष्टि करने वाला ब्लू टिक हटा लिया है. ट्विटर द्वारा लिए गए इस एक्शन के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर सुशांत के बारे में बातचीत और ज्यादा हो रही है.

https://twitter.com/itsSSR/status/1053110508050571264

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में इस घटना का जिक्र करते हुए एक प्रत्यक्षदर्शी के बयान का जिक्र किया है. बयान के मुताबिक, “सुशांत सेट पर मौजूद अपनी को-स्टार को बहुत असहज महसूस करा रहे थे. वह कई बार उनके पर्सनल स्पेस पर अतिक्रमण कर रहे थे और उन पर फ्लर्टिंग कमेंट्स पास कर रहे थे. उनके इस बर्ताव की शिकायत एक्ट्रेस ने मुकेश सर से की लेकिन उन्होंने मामले को इंडस्ट्री में होने वाला आम बर्ताव कह कर मामला रफा-दफा कर दिया.”

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि लड़की के माता-पिता इस मामले में बात करने के लिए अगले दिन निर्देशक के पास पहुंचे. उन्होंने जब निर्देशक से बात की तो उन्होंने इसे हंसी में उड़ा दिया और कहा कि यदि वे चाहते हैं कि उनके बेटी इस इंडस्ट्री में लंबी पारी खेले तो वे अपना जिगर मजबूत रखें.

Back to top button