छोटा पर्दा

हर दूसरे दिन ‘सोनी मैक्स’ पर आती है बिग बी की सूर्यवंशम, आखिर क्यों ?

अमिताभ बच्चन, इनका नाम बॉलीवुड में हर कोई जानता है तो उनके साथ ‘सुर्यवंशम’ में नजर आई सौंदर्या आज इस दुनिया में नहीं है. आपको बता दूँ की ‘सुर्यवंशम’ अमिताभ और सौन्दर्या की वो फिल्म है जो सिनेमाघरों में बिलकुल भी पसंद नहीं की गई थी. आपको बता दूँ की इस फिल्म को रिलीज 21 मई 1999 को किया गया था.

और आप की जानकारी के लिए बता दे की, सिनेमाघरों में इस फिल्म को बिलकुल भी यानि खर्चा पूरा करने वाली भी इनकम नहीं हुई थी. हालांकि यह फिल्म इतनी भी बुरी नहीं थी जितना लोगों ने इस फिल्म को नकारा था.

अमिताभ के साथ सौंदर्या ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू सौंदर्या को साऊथ में बहुत लोग पसंद करते थे और उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ ‘सुर्यवंशम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

पर इस फिल्म को लोगों ने पसंद नहीं किया फिर भी आपको बता दूँ की यह फिल्म टीवी पर सबसे ज्यादा बार दिखाई जाने वाली फिल्म बन गई है.Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Suryavamsam film watched everyday on Sony Maxइस फिल्म को सोनी मैक्स हर दुसरे दिन चलाता है और बहुत से लोग सोनी मैक्स का मजाक भी बनाते है क्योंकि सोनी मैक्स को जब भी ओपन किया जाता है ‘हिरा ठाकुर’ ही नजर आते हैं.

बीजेपी के प्रचार में जाते हुए हो गई उनकी मौत –

Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Suryavamsam film watched everyday on Sony Max

आपको बता दूँ की सौंदर्या की उम्र 31 साल की थी तब उनका निधन हो गया था पर अपनी छोटी सी उम्र में उन्होंने टीवी की दुनिया में अपनी फ़िल्में छोड़ दी जो लोग आज भी याद करेंगे. आपको बता दूँ की उनकी मौत बीजेपी के प्रचार केलिए जाते हुए एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में हो गई थी. वो करमीनगर बीजेपी उम्मीदवार का प्रचार करने जा रही थी की उसी वक्त उनका हेलिकोप्टर जमीन से करीब 100 फीट उपर क्रेश हो गया था और सौंदर्या की मौत हो गई थी.

सोनी मैक्स ने खरीद लिए 100 साल के लिए राइट्स –

आपको बता दूँ की सोनी मैक्स ने फिल्म के शुरुआत में ही 100 साल के लिए राइट्स खरीद लिए थे, उसी कारण इस फिल्म को हर बार सोनी मैक्स पर दिखाया जाता है.यहाँ तक की हर दुसरे तीसरे दिन यह फिल्म सोनी मैक्स पर चलती रहती है.

Breaking News, Viral News, Latest News, Trending News, Hindi News, Latest News hindi, India, HF News, HindustanFeed, Suryavamsam film watched everyday on Sony Max

कुछ लोग मजाक के रूप में कहते है की सोनी मैक्स के ओनर को सौंदर्या बहुत ज्यादा पसंद थी इसलिए वो लगातार इस फिल्म को चलाते हैं तो कुछ लोग इस चैनल का मजाक बनाते हुए कहते है की जब तक है सोनी मैक्स तब तक ठाकुर ऐसे ही जहर वाली खीर खाता रहेगा. खैर जो भी हुआ सौंदर्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया पर बॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ गई थी.

Back to top button