मायानगरी

भिखारियों से ऐसे पेश आते हैं सुपरस्टार्स, नंबर 2 ने तो किया था ये काम

क्या कभी आपने सोचा है कि जिस तरह से ये भिखारी आपसे टकराते हैं, ठीक उसी तरह से स्टार्स लोगों से भी टकराते हैं? जी हां, ऐसा होना स्वभाविक है, क्योंकि हमारे देश में ये समस्या बहुत बड़ी है, जिसकी वजह से इस समस्या से हर ोई जरूर रूबरू होता है। कभी कभी स्पोर्ट्समैन, नेताओं और बॉलीवुड स्टार्स से भी भिखारी टकराते हैं। अब आपके मन में एक सवाल यह भी आ रहा होगा कि आखिर ये लोग भिखारियों के साथ कैसे पेश आते हैं, तो आज हम आपको इसी बात से रूबरू कराने जा रहे हैं।

स्क्रीन पर दिखने वाले ये सुपरस्टार आपको बहुत पसंद आते हैं। हर किसी का सुपरस्टार उसका आइडल होता है, ऐसे में सुपरस्टार के हर पहलू का असर उस पर खूब रहता है। यही वजह है कि आप यह जानने की कोशिश जरूर करते हैं कि आखिर वो रियल लाइफ में कैसे होंगे? जी हां, यहां कई स्टार वाकई दरियादिली होते हैं, तो कुछ सिर्फ पर्दे पर ही दरियादिली करते हुए नजर आते हैं। चलिए देखते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से स्टार शामिल है?

1.सलमान खान

दंबग खान कहे जाने वाले सलमान खान हमेशा अपने दरियादिली कामों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर जब एक भिखारी से ये टकराते हैं, तो इनका व्यवहार कैसे होता है? हाल ही में ये एक भिखारी से टकराए थे, जिसे इन्होंने पैसे दिया था। इसके अलावा सलमान खान को हाल ही में एक चैरिटी के बाहर देखा गया  था, जहां सलमान बच्चों को गले लगाते हुए नजर आएं। सलमान ने यहां बच्चों को खूब दान भी दिया।

2.मलाइका अरोड़ा

अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली मलाइका की उम्र भले ही ढलने के कगार पर आ चुकी है, लेकिन इनकी खूबसूरती में जरा भी फर्क देखने को नहीं मिला। ये अपनी खूबसूरती को आज भी बरकरार रखती है। हाल ही में इनका तलाक हुआ है। आइटम सांग्स से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली मलाइका असल लाइफ में बहुत ही ज्यादा कठोर हैं। मलाइका किसी के सामने नहीं झुकती हैं। हाल ही में मलाइका के सामने एक भिखारी आ गया था, जिसके बाद इन्होंने उसे पैसे देने के बजाय उसकी तरफ देखा तक भी नहीं।

3.शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग खान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वो हमेशा से लोगों की मदद करते हुए नजर आएं हैं। शाहरूख को दरियादिली किंग भी कहा जाता है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान हाल ही में एक होटल से निकल रहे थे तो उनके सामने एक भिखारी आ गया, जिसे शाहरूख ने न सिर्फ पैसे दिये बल्कि आशीर्वाद भी दिया, जोकि शाहरूख की दरियादिली को दर्शाता है।

Back to top button