मायानगरी

कभी इस हिरोइन की किराएदार थीं सनी लियोनी, इस वजह से निकाली गईं बाहर !

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से अपना नाम बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सनी लियॉन के बारे में कौन नहीं जानता. बरहलाल इस साल एक्ट्रेस सनी लियॉन 36 साल की हो चुकी है. मगर फिर भी उनकी बीती जिंदगी के बारे में कोई ठीक से नहीं जानता. इसलिए आज हम आपको उनकी बीती जिंदगी के बारे में कुछ बताना चाहते है. गौरतलब है, कि सनी लियॉन उस दौरान खूब चर्चा में आयी थी, जब साल 2015 में सेलिना जेटली ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था. जी हां आपको ये जान कर हैरानी जरूर हुई होगी, पर ये सच है.

दरअसल जब सनी को मुंबई शहर में प्रॉपर्टी लेने में दिक्कत हो रही थी, तब एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने सनी लियॉन को उनका अँधेरी इलाके में स्थित मकान किराए पर दे दिया था. मगर सनी घर की बिलकुल साफ़ सफाई नहीं रखती थी, जिसके कारण उन्होंने सनी लियॉन को घर खाली करने के लिए कह दिया था. वही अगर सूत्रों की माने तो एक बार सेलिना ने घर आकर सरप्राइज विजिट किया था और तब वो अपना घर देख कर चौंक गयी.

जिस घर में सनी लियॉन रहती थी, उस घर में आकर उन्होंने देखा, कि कैसे उनके घर का फर्नीचर बालकनी में पड़ा पड़ा सड़ रहा था. यहाँ तक कि सनी और उसके पति डेनियल ने घर की दीवारों पर बड़े बड़े सुराख़ भी कर दिए थे. इसके इलावा घर में बिना सेलिना की इजाजत के सनी ने सीसीटीवी कैमरे भी लगवा दिए थे. इसके साथ ही घर के स्ट्रक्चर में बदलाव किया गया था और मार्बल का फर्श भी टूटा हुआ था. ऐसे में ये सब देख कर सेलिना ने सनी और उसके पति के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात भी कही थी. जिसके चलते सनी द्वारा जमा की गयी राशि में से इस नुकसान का हर्जाना काट लिया गया था.

 

Back to top button