उत्तर प्रदेश

प्रयागराज में रोड शो किए सनी देओल, बोले- मोदी को जिताने आया हूं लेकिन मत पूछना कोई सवाल !

सनी बोले- कुछ ना पूछो, कहीं ऊटपटांग न बोल दूं

भाजपा के स्टार प्रचारक और पंजाब के गुरदासपुर के बीजेपी  उम्मीदवार बॉलीवुड स्टार सनी देओल आगामी लोक सभा के चुनाव प्रचार के लिए  शनिवार की शाम 7 बजे प्रयागराज पहुंचे।  यहाँ उन्होंने लोकसभा सीटों फूलपुर और इलाहाबाद संसदीय सीट के प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया। तय समय से करीब तीन घंटे की देरी से प्रयागराज पहुंचे सनी देओल का बमरौली एयरपोर्ट पर इलाहाबाद संसदीय सीट से बीजेपी की प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने स्वागत किया।  यहां रोड शो कर भाजपा के प्रचार प्रसार में सनी ने जान फूंक दी। सनी के रोड शो ने पूरे शहरी इलाके में अत्याधिक भीड़ जुटाई।

बीजेपी उम्मीदवार घोषित होने के बाद यह पहला मौका था जब किसी रोड शो ने भीड़ के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले । यहां आश्चर्य की बात यह थी कि प्रयागराज के पहले रायबरेली में सनी की तबीयत बिगड़ जाने पर उनका प्रयागराज के रोड शो का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया था, लेकिन इससे बीजेपी का माहौल खराब होने लगा और जमकर किरकिरी शुरू हुई तो आनन-फानन में बीमार बॉलीवुड स्टार को प्रयागराज आना पड़ा। बिना किसी सूचना के जब वह शाम साढ़े 7 बजे सिविल लाइंस इलाके में पहुंचे और एक खुली कार में सवार हुए तो अचानक से माहौल ही बदल गया।

मुंह से कुछ ऊटपटांग न बोल दूं इसलिए कुछ मत पूछिए

बताते चले बॉलीवुड स्टार सनी देओल के प्रयागराज आने के बाद एयरपोर्ट पर सनी ने संवाददाताओं से कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव जीते इसलिए वे यहां आए हैं, उन्होंने कहा देश के लिए मोदी जरूरी है, इसलिये हर जगह के भाजपा प्रत्याशियों का जीतना जरूरी है । उन्होंने भाजपा काशी प्रांत अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव की मौजूदगी में कहा कि देश के लिए मोदी जरूरी है। इसके पूर्व उन्होंने यह भी कहा कि आज बहुत थका हुआ हूं। मुंह से कुछ ऊटपटांग न बोल दूं इसलिए कुछ मत पूछिए।

 

बाड़मेर और पठानकोट में भी किया था रोड शो
इससे पहले, बमरौली एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में सनी देओल ने सिर्फ इतना कहा कि पीएम मोदी पर मैं विश्वास करता हूं और इसीलिए मैं यहां पर आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी जीतें। हांलाकि इससे पहले उन्होंने मीडिया के सवालों से बचने की भी कोशिश की। बता दें कि सनी देओल ने हाल ही में बीजेपी की सदस्यता ली थी, जिसके बाद उन्होंने देश के कई इलाकों में रोड शो किए थे। प्रयागराज से पहले सनी के पठानकोट और बाड़मेर जिले में हुए रोड शो में भी लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली थी।

Back to top button