मायानगरी

बोल्डनेस में गजब बवाली है शाहरुख की लाडली, देखिए सुहाना की सुहानी तस्वीरें

शाहरुख खान बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे इंडियन सिनेमा का बड़ा नाम है, ऐसे में उनके बच्चों को पर्दे पर उतरने से पहले ही फेम मिलना लाजमी था लेकिन सुहाना खान के बोल्ड अंदाज ने साबित किया है कि वह लाइमलाइट के लिए बनी हैं. 22 मई 2000 में पैदा हुई सुहाना खान हमेशा से ही अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, असल में वह बहुत स्टाइलिश और बोल्ड हैं, यही वजह है कि ट्रोलर्स को नजरअंदाज भी करती हैं.

सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फोलोविंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज बन चुके हैं, वह सबसे पोपुलर स्टार किड्स में से एक हैं.

मशहूर होने के मामले में उन्होंने हैण्डसम हंक बड़े भाई आर्यन खान व सुपरक्यूट अबराम खान को भी पीछे छोड़ दिया है. वह लंदन में अपनी पढाई कम्पलीट कर रही हैं जबकि फैन्स उनका इन्तेजार फिल्मों में कर रहे हैं.

एक्टिंग को लेकर वह सीरियस हैं, इंग्लिश प्ले (Romeo and Juliet) कर चुकी हैं व Vogue India मैगजीन 2018 के कवर पर छा चुकी हैं. उनका अंदाज व अदा एक बड़े एक्ट्रेस की तरह है, शायद तभी शाहरुख और सुहाना के फैन्स उनके एक्टिंग डेब्यू का इंतजार करते हैं.

Back to top button