देश

अस्पताल में अचानक घुटने लगा लालू का दम, चिल्लाए- डॉक्टर को बुलाओ.. डॉक्टर को बुलाओ

लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव तनाव में हैं। तनाव की वजह से उन्हें रात में नींद भी नहीं आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने दो दिन का खाना भी छोड़ दिया है।   इधर, लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डाक्टरों ने उनके एंजाइटी से पीड़ित होने की आशंका जताई है। लालू यादव चारा घोटाले में सजा काट रहे हैं। इस बीच  ऱिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद का रविवार सुबह अचानक से दम घुटने लगा। वह जोर-जोर चिल्लाने लगे। इसके बाद उनकी सेवा में लगे सेवादार ने इसकी तत्काल जानकारी डॉक्टर और नर्स को दी। सूचना मिलते ही डॉ. डीके झा पेइंग वार्ड में पहुंचे और लालू प्रसाद की ब्लड प्रेशर की जांच की, जो सामान्य निकला।हालांकि, जांच में शुगर थोड़ा बढ़ा हुआ पाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सेवादार ने कहा कि करीब एक घंटा से बिजली कटी हुई है और लालू के कमरे का एसी बंद है। कमरा पूरी तरह से बंद होने के कारण ऐसा हो सकता है। उसके बाद सेवादारों ने लालू को खुली हवा में चलने को कहा। लालू कमरे से बाहर निकलकर सुरक्षाकर्मियों के बीच कुर्सी पर बैठे तो उन्हें आराम महसूस हुआ। फिर लालू ने चाय पी।

जानकारी के लिए बता दे बिजली की समस्या होने के कारण लालू प्रसाद को ये समस्या आयी रिम्स प्रशासन ने लालू प्रसाद के कमरे में जेनरेटर से कनेक्शन करवा दिया. उनका कमरा रिम्स के पेइंग वार्ड की पहली मंजिल पर है। पेइंग वार्ड में बिजली की वैकल्पिक व्यवस्था नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक लालू प्रसाद ने अब दोपहर का खाना शुरू कर दिया है. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से वह दोपहर में ठीक से खा नहीं रहे थे।

 

 

Back to top button