छोटा पर्दा

एक लत की वजह से इस एक्ट्रेस का हो गया था ब्रेकअप, फिर रचाई विदेशी से गुपचुप शादी

फ़िल्मी दुनिया में बहुत सी ऐसी अभिनेत्री है जो काफी सुमार पाने के बाद भी टीवी जगत से काफी दूर निकल गयी है, बता दें की नारायणी शास्त्री ने टीवी जगत में 19 साल पहले अपने करियर की शुरुआत की थी, और यह सीरियल कोई और नहीं बल्कि बहुत से घरो में देके जाने वाला ‘कहानी सात फेरों की’ था, इस सीरियल में काम करने के बाद इन्होने बहुत सी सीरियल में काम किया है, फ़िलहाल शास्त्री 41 साल की हो चुकी है.

अपनी एक्टिंग के अलावा नारायणी हमेशा अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बानी रहती है, इतना ही नहीं यहां तक कि उन्होंने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड से भी गुपचुप शादी रचा ली थी, और इस बात का खुलासा काफी लंबे समय के बाद खुद उन्होंने किया था.

गौरतलब है की नारायणी शास्त्री ने साल 2015 में विदेशी ब्वॉयफ्रेंड स्टीवन के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थी, शादी के कई दिन बाद उन्होंने खुलासा किया था, नारायणी ने बताया की ‘मैं अपनी शादी को जग जाहिर नहीं करना चाहती थी, मुझे उससे प्यार था तो शादी कर ली और मैं बहुत खुश हूं, नारायणी शास्त्री के पति लंदन के रहने वाले हैं और बीते 9 साल से मुंबई में ही रह रहे हैं.

स्टीवन से शादी करने से पहले नारायणी का नाम टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से भी जुड़ चुका है, यह दोनों एक साथ कई सारे टीवी शो में भी नजर आए थे, इन सीरियल्स में पिया का घर, घर की लक्ष्मी बेटियां शामिल हैं, इतना ही नहीं यह दोनों रियलिटी शो नच बलिए सीजन 2 में भी नजर आ चुके हैं.

इन दोनों का रिश्ता जितना चर्चा में रहा उतना ही इन दोनों की अलग होने की खबरे भी चर्चा का विषय बनी हुई थी, खबरों की मानें तो इन दोनों के ब्रेकअप की वजह नारायणी का स्मोकिंग करना था, ऐसा भी कहा जाता है कि कई बार नच बलिए के सेट पर भी उन्हें स्मोक करते हुए देखा गया था, नारायणी से ब्रेकअप के बाद गौरव चोपड़ा ने साल 2018 में गर्लफ्रेंड हितिशा से शादी कर ली थी.

गौरतलब है की नारायणी शास्त्री बहुत से टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, इन सीरियल्स में क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुसुम, ममता, फिर सुबह होगी, पिया रंगरेज, रिश्तों का चक्रव्यूह, लाल इश्क और कर्णसंगिनी जैसे मशहूर सीरियल शामिल है,बता दें की नारायणी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, आये दिन यह अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है

Back to top button