जरा हट के

फ्लाइट में एयर होस्टेस ने सिगरेट पीने से रोका, गुस्साया पैसेंजर पैंट की जिप खोल लिया

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. आज के समय में हवाई यात्रा काफी आम बात हो गई है. मगर कभी कभी फ्लाइट में कुछ ऐसी घटना घाट जाती है जिसे इंसानियत को शर्मसार होना पड़ता है.

ऐसा ही घटना जेद्दाह से नई दिल्ली जाने वाली सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट मिली. जहा केरल के 24 वर्षीय युवक ने एक महिला केबिन स्टाफ द्वारा स्मोकिंग करने से रोकने पर उसने घिनौनी हरकत करने लगा और अपनी पैंट की जिप खोल दी. इस युवक को अब्दुल शाहिद शम्सुद्दीन के नाम से पहचाना गया है, जो केरल के कोट्टयम का रहने वाला है. दिल्ली में एयरपोर्ट के सूत्रों के अनुसार शम्सुद्दीन ने पहले महिला क्रू मेंबर से गाली-गलौच की और सिगरेट जलाने से रोकने पर इनकार कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले ”पहले तो  इस शख्स ने हंगामा खड़ा कर दिया. जब लेडी केबिन स्टाफ ने अपने सहयोगियों को मदद के लिए बुलाया, तो कथित तौर पर उसने अपने पैंट की जिप खोल दी और फिर अश्लील इशारे करने लगा.” दिल्ली में फ्लाइट लैंड करने के बाद, क्रू मेंबर्स ने इस घटना की सूचना हवाई अड्डे के संचालन नियंत्रण केंद्र को दी, जिसके बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के कर्मियों को सूचित किया गया.

आगी बताते चले सुरक्षाकर्मियों ने इसके बाद आरोपी को हिरासत में लिया और उसे आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन ले गए. आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया.

Back to top button