ख़बरदेश

स्टिंग में बोले बीजेपी सांसद: नोटबंदी-GST से देश तबाह, सिर्फ ब्लैकमनी से लड़ा जाता है चुनाव, Video

अब तक आपने सुना होगा कि नोट के दम वोट खरीदा जाता है. अब तक आपने सिर्फ सुना होगा कि चुनाव में करोड़ों झोंककर नेता सांसद बन जाते हैं लेकिन टीवी 9 भारतवर्ष के खुफिया कैमरे में कैद हुए एक-एक सांसद ने चुनाव में जीत का काला सच खुद ही खोल के रख दिया. पहली बार जनता की नुमाइंदगी करने वाले माननीय सांसदों ने खुद टीवी पर बताया कि कैसे लोकतंत्र पर नोटतंत्र हावी हो चुका है.

3 दिन पहले लॉन्च हुए हिंदी न्यूज चैनल टीवी9 भारतवर्ष ने आज सनसनीखेज स्टिंग ऑपरेशन देश के सामने पेश किया. इस स्टिंग ऑपरेशन में ऐसे कई सांसदों की पोल खुल गई जो पैसों की खातिर अपने जमीर के साथ-साथ लोकतंत्र का भी सौदा करने को तैयार हैं. अंडरकवर रिपोर्टर्स के छुपे हुए कैमरों के जरिए राजनीति का वो सच सामने आया है जिसने देश को हिलाकर रख दिया.

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज को दलितों का मसीहा कहा जाता है. लेकिन स्टिंग ऑपरेशन में इस मसीहा की सच्चाई सामने आ गई. उदित राज ने खुलकर कहा कि आज की तारीख में चुनाव सिर्फ और सिर्फ ब्लैकमनी से ही लड़ा जाता है. सांसद ने खुफिया कैमरे पर दावा किया कि राजनीति में अब कोई ईमानदारी नहीं रह गई है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि जो नेता ईमानदार होने का दावा करता है वो सबसे बड़ा बेईमान है. इतना ही नहीं, सांसद महोदय ने खुफिया कैमरे के सामने जमकर जनता को भी गालियां दी. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दलित के रहनुमा बताए जाने वाले इस सांसद ने ब्लैकमनी पर प्रधानमंत्री मोदी के सबसे बड़े दावे को भी सिरे से खारिज कर दिया.

उदित राज ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में 5-7 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. उन्होंने यह भी कहा कि नोटबंदी और GST से कालाधन तो ख़त्म नहीं हुआ है. देश का कारोबार जरूर तबाह हो गया है.

नोट- ये खबर इतनी बड़ी है कि ज्यादा से ज्यादा देशवासियों तक पहुंचाना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है. इसीलिए इस स्टिंग ऑपरेशन के लिए टीवी9 भारतवर्ष की पूरी टीम को बधाई देते हुए हम ये खबर जनमन टीवी की वेबसाइट पर लगा रहे हैं. हम ये भी साफ कर देना चाहते हैं कि जनमन टीवी इस स्टिंग ऑपरेशन की पुष्टि नहीं करता है.

देखिए वीडियो-

 

 

Back to top button