मनोरंजन

ये 11 बॉलीवुड सितारे खा चुके हैं जेल की हवा, जानिए अक्षय और जॉन ने किया था क्या गुनाह?

आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 11 सुपरस्टार्स के बारे में जो किसी न किसी वजह से जेल जा चुके हैं। ये 11 ऐसे सुपरस्टार है जो हर फैंस के दिलों में बसे है और अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन भी करते है तो चलिये जानते है इन 11 सुपरस्टारों को।

1 सलमान खान

मित्रों 1 नंबर पर आते है सलमान खान इन्होंने कुछ साल पहले कोई क्राइम किया था जिसमें इनको सजा भी हुई थी वह क्राइम है 1998 में इन्होंने एक काले हिरण का शिकार किया था और इन केस हो गया और इन्हें जेल जाना पड़ा फिर यदि कोई शूटिंग हो तो ये अपनी बेल करा सकते है इस समय ये बेल पर ही है।

2 संजय दत्त

दोस्तों पता चला है कि 1993 में मुंबई धमाके में संजय दत्त का हाथ था इस लिए इन्हें जेल जाना पड़ा था पर ऐसी कोई बात पर तो ये बेल पर छूट कर शूटिंग कर सकते है। और हम इन्हें संजू बाबा के नाम से जानते है।

3 सोनाली बेंद्रे

दोस्तों कुछ समय पहले इन पर धर्म को लेके कुछ इल्जाम लगाए गए थे जिसके कारण सोनाली विवादों में फसती चली गयी और आखिरकार इन्हें जेल का मुँह देखना पड़ा। फिर भी ये आज भी लोगों के दिलो में बसी है।

4 जॉन अब्राहम

2006 में एक बार इन्होंने बाइक से दो लोगों को उड़ा दिया था और इसलिए इनको 15 दिनों के लिए जेल जाना पड़ा था।

5 अक्षय कुमार

हम लैकमे फैशन वीक में अक्षय कुमार के असंतोषजनक कार्य वाली घटना को कैसे भूल सकते हैं, जिसके कारण उन्हें जेल में जाना पड़ा हालांकि, उन्हें तुरंत जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

6 मोनिका बेदी

मोनिका बेदी फर्जी पासपोर्ट के मामले में और साथ ही सालेम के साथ उनके कमरे में साथ मे गलत गतिविधियों द्वारा पकड़ी गई। और इन्हें जेल हो गयी।

7 सैफ अली खान

सैफ अली खान मुंबई में ताज होटल में करीना कपूर और मलायक अरोड़ा के साथ थे, जब वह पास की मेज पर बैठे एक व्यक्ति से लड़ाई करने लगे थे। इसलिए कुछ घंटों के लिए उन्हें जेल जाना पड़ा। हालांकि पूरा मामला 2-3 दिनों के भीतर समाप्त हो गया।

8 शाइनी आहूजा 

इस एक्टर का चमकता हुआ भविष्य तब अंधरे में आ गया जब इन पर इनके वहां काम कर रही एक नौकरानी इन पर बलात्कार का आरोप लगा और इन्होंने 3 साल जेल ने बिताए है और बाद में रिहा हो गए।

9 फरदीन खान

फरदीन खान किसी व्यक्ति से ड्रग लेते हुए पकड़े गए इसलिए इन्हें जेल जाना पड़ा और पाँच दिन बाद इन्हें रिहा कर दिया गया।

10 सुनील शेट्टी

दोस्तों चंडीगढ़ स्थित एक व्यापारी ने सुनील शेट्टी पर चेक धोखा धडी मामले का आरोप लगाया था जब सुनील हुंडई टेलीकॉम लिमिटेड के निदेशक थे। इस आरोप की वजह से सुनील को जेल जाना पड़ा और फिर कुछ दिनों बाद ये जेल से छूट गए।

11मधुर भंडारकर

दोस्तों मधुर भंडारकर पर प्रीती जैन ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था उन्होंने निदेशक के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की जिसमें उन्हें फिल्म में एक्टिंग के बदले बलात्कार करने का आरोप लगाया गया। तो मित्रों आज की जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय जरूर दीजियेगा कमेंट बॉक्स में ताकि हम आपको और भी रोचक जानकारी लाके दे सके।

Back to top button