उत्तर प्रदेश

रिक्शा ड्राइवर बने SSP, पीछे बैठे DM, क्या है ये चक्कर ?

बताते चले आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। इस बीच आपको बताते चले बदायूँ में लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिला प्रशासन ने अनूठी पहल की है।

बदायूँ ने मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी ने शहर में एक ऑटो रैली का आयोजन किया जिसमें करीब 300 ऑटो शामिल रहे। इस दौरान बदायूँ एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने सबसे आगे ऑटो चलाया और डीएम दिनेश कुमार सिंह ने उस ऑटो में सवारी की। रैली पूरे शहर में घूमी और लोगों को जागरूक किया। पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारियों ने ऑटो में बैठकर रैली में सहभागिता की।

ऑटो रिक्शा में ‘सभी लोग चलो बूथ की ओर’

जागरूकता रैली में शामिल सभी ऑटो रिक्शा में ‘सभी लोग चलो बूथ की ओर’, ‘पहले मतदान करें उसके बाद करें जलपान’ आदि स्लोगन लिखी पट्टिकाएं लगीं हुईं थीं। डीईओ ने कहा कि सभी मतदाता निर्भीक, स्वतंत्र और निडर होकर बिना प्रलोभन के अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने कहा कि चालक ऑटो रिक्शा में बैठने वाले सभी लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करें। जागरूकता रैली में सीडीओ निशा अनंत, एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, एडीएम प्रशासन रामनिवास शर्मा, एआरटीओ सोहेल अहमद, एनसी शर्मा आदि थे।

 

Back to top button