मायानगरी

इन 3 हसीनाओं को पसंद नहीं करना शाहरुख़ के साथ काम, जानिए वजह और नाम

शाहरुख़ खान ने अपने करियर में बहुत सी एक्ट्रेस के साथ काम किया है पर कभी कभी बॉलीवुड में हमें स्टार्स के बीच विवाद भी देखने को मिलते है।तो आज हम आप को उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो बॉलीवुड के किंग खान को बिलकुल पसिंद नहीं करती और उनके साथ फिल्मो में काम नहीं करना चाहती।

हेमा मालिनी

अपने समय की एक खूबसूरत और एक शानदार एक्ट्रेस हेमा मालिनी किंग खान को बिलकुल पसिंद नहीं करती है आप को बात दे की शाहरुख की पहली फिल्म ‘दिल आसना है’ थी और उनको हेमा डायरेक्ट और प्रोडूस कर रही थी।हेमा को शाहरुख़ की हकलाने की और ओवरएक्टिंग बिलकुल पसिंद नहीं आई और इस वजह से हेमा कभी भी शाहरुख के साथ काम करना नहीं चाहती है।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं अमीषा पटेल। वैसे तो शाहरुख और अमीषा ने एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है और इस की वजह भी अमीषा है अमीषा को लगता है की उनकी और शाहरुख की जोड़ी कुछ खास अच्छी नहीं लगती है और इस वजह से उन्होंने शाहरुख को साथ काम नहीं करती है।

सोनम कपूर

सोनम कपूर जो बॉलीवुड में अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए जानी जाती है।सोनम शाहरुख के साथ इस लिए काम नहीं करना चाहती है क्योंकि शाहरुख सोनम से उम्र में बहुत बड़े है और किसी भी तरह से लोगो इन दोनों की जोड़ी को पसिंद नहीं करेंगे इस वजह से सोनम शरीफ अपनी उम्र के एक्टर के साथ काम करना चाहती है।

Back to top button