ख़बरदेश

जब live डेबिट बना जंग का मैदान, भिड़ गए सपा और भाजपा के प्रवक्ता, देखे ये VIDEO….

fight in Live debate

अक्सर आपने चैनल पर लाइव डिबेट पर नेताओ प्रवेक्ताओ की टिप्पड़ी देते तो पहले भी देखा होगा. सभी पार्टी के नेताओ प्रवक्ताओ का आपस में टिप्पड़ी देने का सिलसला लगा रहता है. आपस में लोग एक दूसरे पर तीखे प्रहार करते है. वो कई ऐसे मुद्दे भी उछालते है. जो माहौल को और गर्म कर देती है. कुछ ऐसा ही यहाँ देखने को मिला जब live डेबिट एक जंग का मैदान बन गयी.  लेकिन इस बार एक लाइव डिबेट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस डिबेट में उपस्थित दो पार्टी प्रवक्ताओं ने ना सिर्फ अपना आपा खोया बल्कि एक-दूसरे पर व्यक्तिगत टिप्पणी करनी शुरू कर दी, बस यहीं से बात आगे बढ़ गई और वे हाथा पाई पर उतर आए।

घटना शनिवार की है। एक निजी समाचार चैनल में चल रहे लाइव डिबेट में बीजेपी और सपा पार्टी के प्रवक्ता पैनलिस्ट के तौर पर मौजूद थे। एसएसपी अजय पाल शर्मा के मुताबिक यहां सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया और डिबेट में उनके अपोजिट बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया के बीच ये बहस शुरू हुई थी। बाद में जब इस बहस ने हाथा पाई का रुप ले लिया तो पुलिस को बुलाना पड़ गया। सपा प्रवक्ता भदौरिया को पुलिस पकड़ कर थाने ले गई।

जब भदौरिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो न्यूज चैनल को इस घटना का वीडियो क्लिप भी सौंपने को कहा गया। भदौरिया को एक्सप्रेस वे थाने ले जाया गया जहां पर सपा कार्यकर्ताओं ने इकट्ठाहोकर उनकी रिहाई की मांग करने लगे।

Back to top button