मायानगरी

विद्या बालन की छोटी बहन हैं साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका !

फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. इस फिल्म के लिए विद्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. विद्या बालन काफी समय से महिला प्रधान फिल्में ही कर रही हैं. विद्या को बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखे हुए काफी टाइम हो गया है. आखिरी बार हमने उन्हें फिल्म ‘किस्मत कनेक्शन’ में ग्लैमरस अवतार में देखा था. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बाकी अभिनेत्रियों से हटकर हैं. उन्हें जीरो साइज़ फिगर और छोटे कपड़े पहनने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

इस बात को लेकर लोग उनका मजाक भी बनाते हैं पर विद्या को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह कई बार अपने वजन और फैशन को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन अपने अभिनय से वह सबका मुंह बंद कर देती हैं. हाल ही में आई फिल्म ‘तुम्हारी सुल्लू’ सुपरहिट साबित हुई थी. क्या आप जानते हैं कि विद्या बालन की एक बहन भी हैं जो दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. उनकी बहन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं. क्या आपको पता है हम किसकी बात कर रहे हैं? नहीं, तो चलिए हम आपको बता देते हैं.

साउथ की ये अभिनेत्री है विद्या बालन की बहन

आपको जानकर हैरानी होगी कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रियामणि विद्या बालन की बहन हैं. प्रियामणि विद्या बालन की सेकंड कजिन हैं. प्रियामणि उम्र में विद्या से 5 साल छोटी हैं. साउथ में प्रियामणि एक जाना-माना नाम हैं. प्रियामणि की पहली डेब्यू फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास सफलता नहीं लेकिन बाद में आई उनकी फिल्मों ने तहलका मचा दिया.

आज उनके खाते में एक से एक सुपरहिट फिल्में हैं. प्रियामणि अब तक तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उनका एक आइटम नंबर भी था. फिल्म के सांग ‘वन टू थ्री फोर’ में वह शाहरुख़ खान के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आई थीं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए प्रियामणि की कुछ खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं.

इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी उनके दीवाने बन जाएंगे. जब प्रियामणि एक आइटम नंबर से सबका दिल चुरा सकती हैं तो जरा सोचिये यदि वह बॉलीवुड में आ जाए तो क्या धमाका होगा. वैसे, वह दिन दूर नहीं है जब वह हमें बॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई देंगी.

 

Back to top button