मायानगरी

सलमान-शाहरुख से कहीं महंगे हैं ये साउथ सुपरस्टार्स, फीस जानकर मुंह खुला रह जाएगा

भारत में हर राज्य की अपनी खासियत होती है. सभी अपनी-अपनी भाषाओं में फिल्में बनाते हैं लेकिन भारतीय सिनेमा में बॉलीवुड और उसके बाद साउथ इंडियन सिनेमा का बोलबाला ज्यादा रहता है. बॉलीवुड सितारों के बारे में तो दुनिया जानती है लेकिन साउथ सिनेमा के सितारों का जलवा भी कुछ कम नहीं होता. आजकल लोग बॉलीवुड से ज्यादा टॉलीवुड के दीवाने बनते जा रहे हैं. इसलिए ही तो बॉलीवुड में साउथ की सुपरहिट फिल्मों का रीमेक बनने का चलन ज़ोरों पर शुरु हो चुका है. आपको बता दें कि शुरुआती दौर से साउथ की फिल्मों का प्रभाव बॉलीवुड पर रहा है लेकिन अब इसकी संख्या हर तरफ फैल रही है. अभी तक लोग बॉलीवुड के बारे में हर छोटी-बड़ी बातें जानना चाहते थे और उनकी फीस के बारे में सर्च करते थे लेकिन अब दौर बदल रहा है और बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ साउथ इंडियन सिनेमा के सितारों के बारे में भी लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. सलमान और शाहरुख से ज्यादा महंगे हैं साउथ के ये 10 सुपरस्टार्स, कहीं इन में आपका फेवरेट एक्टर तो नहीं ?

सलमान और शाहरुख से ज्यादा महंगे हैं साउथ के ये 10 सुपरस्टार्स

आजकल शनिवार हो या रविवार हर दिन हर चैनल पर साउथ की फिल्में ही छाई रहती हैं. वजह ये है कि टॉलीवुड बॉलीवुड को कम और हॉलीवुड को ज्यादा टक्कर देना चाहता है. हालांकि हॉलीवुड की बराबरी कोई नहीं कर सकता लेकिन साउथ की फिल्में बहुत ज्यादा पॉपुलर होती जा रही हैं. आज हम बात करेंगे साउथ सिनेमा के उन एक्टर्स की फीस के बारे में, इनमें से आपका फेवरेट एक्टर कौन है कमेंट में जरूर बताइयेगा.

1. रामचरण तेजा

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बड़े बेटे रामचरण तेजा का जलवा साउथ की फिल्मों में खूब चल रहा है. इऩ्होंने तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक फिल्म के लिए रामचरण करीब 12 करोड़ रुपये लेते फीस लेते हैं. इनकी आने वाली फिल्म साई रा नरसिम्हा रेड्डी है.

2. विक्रम

साउथ सिनेमा में विक्रम ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. इनके एक्टिंग की तुलना बड़े-बड़े सितारों से की जाती है. एक फिल्म के लिए विक्रम 12 से 15 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. इनकी आने वाली फिल्म सामी स्क्वेयर है.

3. महेश बाबू

साउथ के चॉकलेटी और हैंडसम एक्टर महेश बाबू का जलवा पूरी दुनिया में छाया हुआ है. इऩ्होंने साउथ की तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है. फिलहाल इनकी कोई भी फिल्म आने वाली नहीं है.

4. सूर्या

साउथ में कई सुपरहिट फिल्मों में एक्शन और डांस के लिए लोकप्रिय अभिनेता सूर्या का भी अपना अलग ही अंदाज है. तमिल और तेलुगू जैसी फिल्मों में काम करने के लिए ये 17 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं. इनकी भी अभी कोई फिल्म नहीं आने वाली है.

6. प्रभास

बाहुबली प्रभास की पॉपुलैरिटी अब भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छा गई है. क्योंकि इनकी फिल्म बाहुबली के दोनों पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. प्रभास एक फिल्म में काम करने के करीब 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इनकी आने वाली फिल्म साहो है, जिसमें इनकी हीरोइन श्रद्धा कपूर होंगी.

7. रजनीकांत

साउथ और बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले रजनकांत की साउथ के चेन्नई में पूजा होती है. यहां इनका एक मंदिर भी है जिसे उनके फैंस ने बनवाया था. रजनीकांत अपनी एक फिल्म के लिए 30 से 45 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते हैं.

Back to top button