मनोरंजन

जब किंग खान के इस साथ इस गाने में हिलेरी क्लिंटन ने मचाया धमाल, देखे ये VIDEO

Isha Ambani Wedding

देश की नंबर 1 कंपनी jio के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की बिजनसमैन आनंद पीरामल से आज यानि 12 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है। इससे पहले उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन चल रहा है।होटल द ओबरॉय उदयविलास में देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान जश्न में शामिल हैं। रोशनी से नहाया होटल उदयपुर की चमक बढ़ा रहा है।

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तन की हस्‍तियों ने शिरकत की जिसमें अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्‍लिंटन भी शामिल हुईं। इस पार्टी में काफी मौज-मस्‍ती हुई। इसी बीच पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिलेरी क्लिंटन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नीता अंबानी के साथ जोरदार गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

हिलेरी क्लिंटन का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस डांस में शाहरुख खान  सिंगर बादशाह के गाने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ पर नांच रही हैं। देखते ही देखते गाना बदल जाता है और फिर वह नीता अंबानी के साथ फिल्म गुंडे के गाने ‘तूने मारी एंट्री दिल में घंटी’ पर डांस करने लगती हैं। यहां देखें यह मजेदार वीडियो…

इस डांस वीडियो में स्‍टेज पर हिलेरी क्लिंटन के अलावा मुकेश अंबानी, अभिषेक बच्‍चन, एश्‍वया राय बच्‍चन, करण जौहर, जॉन अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन कैरी भी डांस करते हुए दिखे। ईशा अंबानी का यह संगीत सेरेमनी आगे के कई सालों तक याद किया जाएगा। संगीत सेरेमनी में न्‍यूली वेड प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना एक डांस परफॉर्मेंस पेश किया जिसमें उन्‍होंने अपनी फिल्‍म से देसी गर्ल गाने पर जोरदार ठुमके लगाए।

इसके अलावा सलमान खान, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, आमिर खान आदि ने भी स्‍टेज पर डांस अलग से डांस परफॉर्म किया। बता दें कि आज ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी है और इस शादी को काफी निजी रखा गया है। इस शादी में काफी कम संख्या में मेहमान शामिल होंगे।

Back to top button