मायानगरी

ट्रोलर ने सोनाक्षी को कहा ‘भैंस’, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

दबंग गर्ल के नाम से बॉलीवुड में विख्यात सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों चर्चा में हैं. अरबाज़ खान के शो में पहुंचीं सोनाक्षी ने ट्रोलर्स  को करारा जवाब दिया है, दरअसल, सोशल मीडिया पर लोग अक्सर सोनाक्षी की फिजिक को लेकर टीका-टिप्पणी करते हैं. इसी क्रम में एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनाक्षी को भैंस तक कह डाला. इस यूजर (ट्रोलर)  ने सोनाक्षी को इंग्लिश में बफैलो लिखा था.

अरबाज़ के शो में पहुंचीं सोनाक्षी ने बड़ी ही हाज़िर जवाबी से इस ट्रोलर को जवाब देते हुआ कहा, “B-U-F-F-E-L-L-O. पहले स्पेलिंग तो सीख ले यार!” सोनाक्षी यहीं नहीं रुकीं, एक अन्य  ट्रोलर ने उन्हें सुझाव देते हुए लिखा था कि,’तुम हंगर स्ट्राइक पर चली जाओ, इससे तुम्हारा कुछ वजन कम होगा और बॉलीवुड में थोडा और काम मिलेगा’. इस ट्रोलर के सुझाव पर बड़ी ही समझदारी के साथ जवाब देते हुए सोनाक्षी ने कहा,’इससे ज्यादा रोल्स में कर भी नहीं सकती,सॉरी, बहुत रोल्स हैं,बहुत काम है मेरे पास’.

बता दें कि एक समय सोनाक्षी ने खुद माना था कि बॉलीवुड में डेब्यू से पहले वह ओवरवेट थीं और फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए उन्होंने पूरे 30 किलो वजन घटाया था.

अरबाज़ के शो में सोनाक्षी ने यह भी कहा कि हेट कमेंट्स करने वालों ने वेट लूज करने की उनकी मेहनत का आधा भी नहीं देखा है. बकौल सोनाक्षी,’मैने बहुत मेहनत की हैं, जमकर खून-पसीना बहाया है’.सोनाक्षी आगे कहती हैं कि, ‘मैं जैसी हूं वैसी रहूंगी ! आपको देखना है आप देखो, आपको नहीं देखना है आप मत देखो’.

Back to top button