मायानगरी

प्रियंका के सपोर्ट में बोली ये सिंगर, सलमान खान को ऐसे किया टारगेट

भारत का प्रचार कर रहें सलमान खान से आजकल हर इंटरव्यू में भारत से प्रियंका चोपड़ा के वॉकआउट को लेकर सवाल किया जा रहा है. सलमान भी इस सवाल का बेबाकी से जवाब दे रहे हैं. हालांकि उनके सभी बयानों से इस बात का साफ पता चलता है कि वो प्रियंका से कितने नाराज हैं. प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ सलमान खान के इसी बिहेवियर को लेकर सिंगर सोना महापात्रा उनपर भड़क गई.

जिसके बाद सोना महापात्रा ने ट्वीट कर सलमान खान पर गुस्सा निकाला और प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में बोलीं. उन्होंने लिखा- ”क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं. खासतौर पर वे अपनी जर्नी से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं.”

हालांकि सलमान के फैन्स को ये बात जरा भी रास नहीं आई और उन्होंने सोना महापात्रा को ट्रोल करना शुरू कर दिया

बता दें कि पहले कैटरीना कैफ के रोल के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. लेकिन फिल्म की शूटिंग से 5 दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस संग शादी का हवाला देते हुए मूवी छोड़ दी थी. डायरेक्टर अली अब्बास जफर और सलमान खान ने प्रियंका को अपने फैसले पर सोचने को कहा था.

एक इंटरव्यू में सलमान ने प्रियंका के लिए कहा था, ”प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पांच दिन पहले फिल्म में काम करने से मना कर दिया. इस दौरान मैंने कहा कि हम दो तीन दिन एडजस्ट कर सकते हैं लेकिन उन्होंने मना कर दिया. उन्हें सोचना चाहिए था कि इससे हमें बुरा लग सकता है, खैर, उन्होंने वही किया जो वह चाहती थीं और कैटरीना को वही मिला जिसकी वह हकदार हैं.”

Back to top button