क्राइम

दामाद ने कुल्हाड़ी से सास-ससुर को काट डाला, वजह- बेटी की अय्याशी

Image result for कुल्हाड़ी से काट कर

कुशीनगर । कुशीनगर के बरवापट्टी थाना के गांव रामपुरहन गांव में रविवार की रात एक दामाद ने अपने सास व श्वसुर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। साले के बेटे पर भी हमला कर मरणासन्न कर दिया। पुलिस ने हत्यारे दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे ने पत्नी के दूसरे के साथ अवैध सम्बंध के शक में घटना को अंजाम दिया।

बिहार प्रांत के कटया थाने के कटया बाजार निवासी 28 वर्षीय टुनटुन गुप्ता शनिवार की रात ससुराल पहुंचा था। रात में खाना खाने के बाद सास श्वसुर से उसने शिकायत की। कहा कि पत्नी पेट में छह माह का बच्चा है। पत्नी गर्भपात के लिए दबाव बना रही है, उसका दूसरे से सम्बन्ध भी है,उसे समझाइए। इसी बीच बात बढ़ी और कहासुनी हुई और सभी सोने चले गए। नाराज दामाद ने रात में सोते वक्त हमला बोल दिया। सास व श्वसुर को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया।

घायल साले के 15 वर्षीय बेटे का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। घटना में श्वसुर ससुर बांगुर (55) सास किस्मत (52) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साले का बेटा चुनमुन (15) मरणासन्न हो गया। घटना के बाद दामाद बाइक से अपने घर पहुंचा और अपने पिता व पत्नी पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर जुटे पड़ोसियों ने उनको बचाया। एसपी राजीव कुमार ने बताया कि हत्यारा हिरासत में है। पूछताछ की जा रही है। पुलिस अन्य आवश्यक कार्रवाई भी कर रही है।

Back to top button