जरा हट के

वायरल होने को इन नमूनों ने किया कुछ ऐसा, देखकर आप भी बोलेंगे- सब गए पगला !

जब से हमारी जिंदगी में सोशल मीडिया आयी तो जैसे हमारी जिंदगी बदल गयी हो। जहाँ आप पहले अपने खाली समय मे अपना पूरा टाइम घर पर परिवार को देते है लेकिन आज अगर हम खाली होते है तो अपना पूरा समय मोबाइल पर बिताते हैं। आजकल लोग सोशल मीडिया के नाम पर ऐसे ऐसे काम कर रहे है जिसे देखकर आपकी चेहरे की हँसी नही रुकेगी और आप यकीन नही करोगे।

 

आज हम आपको कुछ ऐसे लोगो के बारे में बताएंगे जो अपने को शोसल मीडिया पर मशहूर करने के लिए करते है अजीबो गरीब काम। दोस्तों आप अब लोग तो इस तस्वीर को देख ही रहे होंगे तो हम आपको बता दे कि अब ज्यादातर लोग फ़ोटोशॉप का सहारा लेते है अपनी फोटो को और अच्छा दिखाने के लिए की वह सोशल मीडिया पर मशहूर हो सके इस आदमी ने साँप के साथ फोटो डाली है और लिखा है कि फ़ोटो विद मय एक्स इसे देखकर आप लोग अंदाजा लगा सकते है की ये जनाब अपनी एक्स को क्या समझते है।

 

दोस्तों आप सब इस फोटो को तो देख ही रहे है इस लड़की ने लिखा है कि ना मैं शादी करूंगी और नही मैं अपने बच्चों की शादी होने दूंगी तो जनाब इनसे ये पूछिए की जब आप शादी ही नही करेंगी तो बच्चें कहा से आ गए आजकल लोग बस फैमस होने के लिए शोसल मीडिया का इस्तेमाल करते है पर ये नही जान पाते कि इसका मतलब क्या है।

 

दोस्तों हम सब लोग फ़ोन काम करने के लिए खरीदते है कि वो हमारे काम आ सके लेकिन कुछ लोग तो फ़ोन दिखाने के लिए खरीदते है कि मैंने इतना महंगा मोबाइल लिया है इस फोटो में देख सकते लेकिन ये मोहतरमा एक मोबाइल से तो फोटो ले रही है लेकिन दूसरे मोबाइल पर लिखा हुआ अप्पल दिखा रही है बाकी तो आप खुद ही समझ सकते है।

 

दोस्तों आजकल तो लोग सोशल मीडिया पर अपनी पिक ऐसे डालते है और ऐसा लिखते है कि वो कोई बड़े सुपरस्टार है और आजकल तो बड़े बड़े नमूने हो गए है। बाकी आप सब इस फोटो में देख सकते है कि इस लड़के ने क्या लिखा है।

दोस्तों इन मोहतरमा को और कोई जगह नही मिली थी फ़ोटो शूट करने की तो टॉलेट में ही फ़ोटो खिंच ली और मीडिया पर दाल दिया।

दोस्तों इन्होंने तो हद ही कर दी अपने ही सुहागरात की फ़ोटो डाली है और जनाब लिखते है कि घूँघट उठा रहा हूं मतलब दोस्तों ये जनाब बता रहे है।बाकि आप लोग समझदार है जान सकते है।

दोस्तों अब आप इन्हें ही देख लीजिए ये जनाब लिखते है कि मोदी जी ने खुद इनसे कहा है कि हर लड़के की गर्लफ्रैंड बनवाओ मैं आपके साथ हू पता नही ये लोग जब लिखते है तो अपना दिमाग कहीं और छोड़ आते है।

दोस्तों अब इन जनाब को देखिए अपने सारे अरमान सी फ़ोटो में ही डाल दिये है और फ़ोटो में खुद को कैटरीना के साथ एडिट कर लिया है।

दोस्तों आप इन जनाब को देख लीजिए इन्होंने ऐसा लिखा है कि लगता है असली के सलमान खान यही है लोग कुछ भी डालने से पहले सोचते नही है बस लिख डालते है।
Back to top button