देश

खुद को मुस्लिम बताते हुए ABP एंकर ने PM से पूछा सवाल, लोग बोले- मोदी के सामने कथित ‘राष्ट्रवादी’ भी हो गए ‘मुसलमान’

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एबीपी न्यूज़ पर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने बेहद ही बेबाकी से देश के तमाम मुद्दों पर पूछे गए सवालों पर अपनी बात रखी. इस दौरान खुद को मुस्लिम बताते हुए पीएम से पूछे गए सवाल को लेकर एंकर रुबिका लियाकत सोशल मीडिया पर यूजर्स के के निशाने पर आ गयीं हैं. सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल उमराव ने रुबिका के सवाल पर बड़ा हमला बोला है.

दरअसल, एबीपी न्यूज़ द्वारा लिए गए पीएम मोदी के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान सवालों का दौर जब राम मंदिर से होते हुए आगे बढ़ता है तभी एंकर रुबिका लियाकत पीएम से कहती हैं कि “मैं एक मुस्लिम होने के नाते आपसे पूछना चाहती हूं कि आप पर मुसलमान भरोसा क्यों नहीं करते?”

रुबिका के इसी सवाल पर निशाना साधने हुए प्रशांत पटेल ने ट्वीट कर लिखा “@RubikaLiyaquat नें PM से कहा कि मैं मुस्लिम होने के नाते सवाल पूछ रही हूं. क्या कभी किसी हिन्दू पत्रकार नें कहा कि वो हिन्दू होने नाते सवाल पूंछ रहा है? शांतिप्रिय पहले केवल मुस्लिम होता है, बाकी कुछ बाद में”

https://twitter.com/ippatel/status/1114022311034642432

प्रशांत यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा “कथित ‘राष्ट्रवादी’ भी मोदी के सामने आते ही ‘मुसलमान’ हो गए ना. रंगे सियार बरसात में ही पकड़े जाते हैं. @RubikaLiyaquat

Back to top button