जरा हट के

घर से निकलते ही लड़की का पीछा करती है ये जहरीली चीज, नाम सुनते ही उड़ जाएंगे होश

भारत में अलग अलग तरह के धर्म के लोग रहते हैं जिसके कारण बहुत ही ऐसी मान्यताएं जो कि लोगों के लिए अंधविश्वास बनी हुई हैं, आपने ऐसा बहुत बार खबरों में पढ़ा होगा कि पुराने जन्म में थी पत्नी अब नागिन बनकर दोबारा वापस आई, ऐसी ही बहुत की खबरे होती हैं जिनपर विश्वास करना बेहद ही मुश्किल होता है.

इस तरह से हाल ही में उत्तराखंड की एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई है जिसमें एक महिला के सांंप हर वक्त पीछा करता है. महिला का कहना है कि जब वभी बाहर जाती है तो उसके पीछ सांप लग जाते हैं,सांपों ने उसका जीना हराम किया हुआ है,महिला का दावा है कि सांप उसे 5 बार कांट भी चुके हैं लेकिन अभी तक उसे कुछ हुआ नहीं है.

दरअसल,यह घटना उत्तारखंड के पौड़ी जनपद के देवड़ा गांव की है जहां एक संगीता नाम की महिला का सांप पीछा करते रहते हैं, संगीता के परिवार वालों का कहना है कि उनको बहुत कुछ रोक थाम कर ली लेकिन इस परेशानी को कोई हल नहीं निकलता है. संगीता के पीछ सांप पड़ने का कारण ये भी बताया जा रहा है कि उसके ससुर ने घर में एक सांप को मार दिया था.जिसके कारण सांप संगीता का पीछे करने लगें.

यदि कोई व्यक्ति संगीता के साथ होता है तो सांप उसे परेशान नहीं करते हैं, हम कभी उसे अकेला नहीं छोड़ते हैं, परिवार की मानें तो उन्होंने इस समस्या से निजात पाने के लिए शिव मंदिर का निर्माण कराया है, लेकिन इस मंदिर के निर्माण के बाद भी सांप उसका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं.

Back to top button