क्राइम

‘मोदी-मोदी’ का नारा सुनकर खोला दरवाजा, सामने खड़े मिले डकैत

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. ये अजीबो गरीब मामला बिहार के सीवान जिले से सामने आया है. जहाँ डकैतों ने लूटपाट करने का नया तरीका निकला है.  मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार के सीवान में डकैतों ने  पहले मोदी-मोदी का नारा का सहारा लेकर  दरवाजा खुलवाया फिर घर में धावा बोला दिया फिर जमकर लूटपाट की. सिर्फ इतना ही नहीं, विरोध करने पर परिजनों की जमकर मारा-पीटा भी.

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र के घुरघाट की है. पीड़ित परिवार के सदस्य उपेंद्र राज के मुताबिक, डकैतों ने घर के बाहर मोदी-मोदी का नारा लगाया.  जिसे सुनकर घरवालों दरवाजा खोला बदमाश घर के अंदर घुस आए. और घर के अंदर आते ही अपराधियों ने घर वालों की जमकर पिटाई कर दी, जिसमें दो महिला और दो पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए. उसके बाद डकैतों ने घर में रखे लाखों का सामना लेकर फरार हो गए.’

जानिए इस मामले में क्या कहती है पुलिस 

बताते चले जब इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस  ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. इस मामले पर सिसवन थानाध्यक्ष राम बालक यादव का कहना है कि पीड़ित परिवार ने अपने बयान में बताया है कि बदमाशों ने घर के बाहर ‘मोदी-मोदी’ का नारा लगाया था, जिसे सुनकर उन लोगों ने दरवाजा खोला, उनके बयान में कितनी सत्यता है, इस बात की भी पुलिस जांच कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है. जल्द ही इस मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी. वहीं घटना से ग्रामीणों में काफी गुस्सा है और वे प्रशासन से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

Back to top button