खेल

ढोल की थाप पर ‘सिक्सर किंग’ ने किया भांगड़ा डांस, विडियो वायरल

क्रिस गेल (फाइल फोटो- BCCI)

मोहाली.  जबरदस्त फॉर्म में चल रहे ओपनर डेविड वार्नर (नाबाद 70) के एक और अर्धशतक से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल-12 मुकाबले में सोमवार को 20 ओवर में चार विकेट पर 150 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।
वार्नर ने 62 गेंदों पर नाबाद 70 रन में छह चौके और एक छक्का लगाया। वार्नर के स्तर को देखते हुए यह पारी धीमी कही जा सकती है लेकिन पिच की मुश्किल परिस्थिति के मद्देनजर टीम के लिए यह काफी महत्वपूर्ण पारी रही। वार्नर अंत तक क्रीज पर जमे रहे और टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। वार्नर को टूर्नामेंट में यह चौथा फिफ्टी प्लस स्कोर रहा।

इस बीच बताते चले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के 22वें मैच के लिए मोहाली पहुंचे किंग्स इलेवन पंजाब के ‘सिक्सर किंग’ क्रिस गेल का स्टेडियम से बाहर शानदार स्वागत हुआ| किंग्स इलेवन पंजाब की ड्रेस पहने लोगों ने इस विस्फोटक बल्लेबाज का पंजाबी अंदाज में स्वागत किया|

View this post on Instagram

Chris Gayle + 🥁 = ♥ #SaddaPunjab #SaddaSquad #KXIPvSRH

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

क्रिस गेल के स्वागत का यह वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है| दो घंटे में इस पोस्ट को 45 हजार लोगों ने देखा है. इस वीडियो में गेल जैसे ही अपने बस से नीचे उतरे, उनका ढोल के साथ स्वागत हुआ| ढोल बजा रहे लोगों को देख गेल भी उत्साहित हो गए| गेल ने ढोल के साथ भांगड़ा किया और फिर ढोल बजा रहे लोगों से हाथ मिलाकर आगे बढ़ गए. इससे पहले वो प्रीति जिंटा के साथ मैदान पर भांगड़ा करते दिखे थे|
विजय शंकर ने 26, मोहम्मद नबी ने 12, मनीष पांडेय ने 19 और दीपक हुड्डा ने नाबाद 14 रन का योगदान दिया। हुड्डा ने मोहम्मद शमी के पारी के आखिरी ओवर की अंतिम दो गेंदों पर चौका और छक्का मारकर टीम का स्कोर 150 कर दिया। हुड्डा ने तीन गेंदों पर नाबाद 14 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया।
विजय शंकर ने 27 गेंदों पर 26 रन में दो चौके लगाए जबकि नबी ने सात गेंदों पर 12 रन और पांडेय ने 15 गेंदों पर 19 रन में दो चौके लगाए।
पंजाब की तरफ से मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी और कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया।
Back to top button