मायानगरी

ये लड़की है बिन-ब्याही मां की संतान, आज बन गई है बॉलीवुड की सुपरस्टार

फिल्‍म इंडस्‍ट्री की ओर से कई ऐसी अजीबो गरीब बाते आये दिन सोशल मीडिया पर सुनने को मिलती रहती है आज भी एक ऐसी बात सुनने में आ रही है जिसे सुनने के पश्‍चात जल्‍द आप लोग यकीं ही कर पायेंगे है। आपको बता दें कि जहां आम इंसानों और भारतीय संस्‍कृति में शादी से पहले मां बनना एक अपराध के समान माना जाता है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में यह आम बात होती जा रही है। आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है जो अपने माता पिता की शादी से पहले ही जन्‍म ले चुकी थी। अभिनेत्री का नाम जानकर आप भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दे कि बॉलीवुड में यह पहला वाक्‍या नही है इससे पहले भी कुछ अभिनेत्रियो के संबंध में खबरे वायरल हुई थी जिसके अनुसार वो शादी के पहले ही प्रेग्‍नेंट हुई है पर आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बात करने वाले है वो बॉलीवुड फिल्‍मों में बहुत ही कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है पर इन दिनो यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी मुख्‍य वजह यह है कि इस अभिनेत्री का जन्‍म माता पिता की शादी से पहले ही हुआ था। हालांकि ऐसा आम इंसानों में होना नामुकिन है। अब आप सोच रहे होगें कि आखिर किस अभिनेत्री की बात की जा रही है?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वह और कोई नही बल्कि मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन हैं, श्रुति कमल हासन की दूसरी पत्नि की बेटी हैं। कमल हसन ने अपनी दूसरी शादी 1988 में की थी, पर श्रुति इस शादी से पहले ही 28 जनवरी 1986 में पैदा हो चुकी थीं।

श्रुति ने अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत मशहूर अभिनेता संजय दत्त की फ़िल्म लक से की थी, जिसमें उनके साथ इमरान खान, डैनी और भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता रवि किशन मुख्य भूमिका में नज़र आये थे। इतना ही नहीं श्रुति  साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

 

Back to top button