क्राइम

मां की बात पर ना हुआ भरोसा, बेटे ने रूम में लगवाया CCTV कैमरा, सन्न रह गया बाप की करतूत देख

क्या है पूरा मामला

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया

बताते चले ये ये दिल दहला देने वाला मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा से सामने आया है. बताते चले इस मामले में एक बेबस मां रोज बेटे से अपने उपर बीतते दर्द की दस्ता सुनाती  मगर बेटे को माँ की बातो पर कभी यकीन नहीं आता  लेकिन जब एक दिन बेटे ने माँ की बताई हुई  बातो पर भरोसा करने के लिए और अपने पिता की करतूत को जानने के लिए उसने घर में चुपके से  सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. अगले दिन जब उसने कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी तो उसके रौंगटे खड़े हो गए. जी हां, सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही है, जिसमे एक शख्स अपनी पत्नी को जानवरों जैसे पीटता हुआ दिख रहा है.

पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बताया जा रहा है कि रामचंद्र टोनाजादू के चक्कर में पड़ चुका है। जिसका विरोध करने पर वह पत्नी को पीटता है। पवन ने सूरजपुर थाने में अपने पिता के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीओ ग्रेटर नोएडा श्वेताभ पांडेय ने बताया कि, आरोपी पर केस दर्ज किया गया है।

देखे विडियो

Back to top button