मायानगरी

शोभा डे ने लालू-केजरीवाल का उड़ाया मजाक, ट्विटर पर लोगों ने लगा दी उलटी क्लास

शोभा डे ने उड़ाया लालू और केजरीवाल का मज़ाक, मगर खुद हो गईं ट्रोलिंग की शिकार

केन्द्र में पांच साल के शासन के बल पर मोदी लहर ने इस लोकसभा चुनाव में सुनामी का रूप ले लिया जिसमें न केवल देश के पश्चिम और उत्तरी भाग बल्कि पूर्वी हिस्से में भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने विरोधियों के पैर उखाड़ दिये और लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया।  इस सुनामी का असर इतना व्यापक रहा कि दक्षिण के तीन राज्यों को छोड़कर पूरा देश मोदीमय हो गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता के आगे एक बार फिर बड़े से बड़े राजनीती दलों की रणनीति और लुभावने वादे धराशायी हो गये और पिछली बार की तरह उसे इस बार भी मुंह की खानी पड़ी। पार्टी करीब एक दर्जन राज्यों में अपना खाता भी नहीं खोल पायी और पचास सीटों के अंदर ही सिमट गयी। इस प्रचंड जीत के बाद कई बड़े दलों के नेताओ के साथ बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी है।

इस बीच बताते चले  लोक सभा चुनाव में इस बार बीजेपी ने कई सेलिब्रेटिज को भी चुनाव मैदान में उतारा था। इनमें से बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल को गुरदासपुर से और हेमा मालिनी   को दोबारा मथुरा से टिकट दिया गया था। दोनों ही सीटों पर भाजपा ने शानदार जीत हासिल की और अपना  कब्जा जमा लिया। अब सनी देओल  और हेमा मालिनी  की जीत को लेकर जानी-पहचानी राइटर और कॉलमिस्ट शोभा डे   ने ट्वीट किया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। शोभा डे  ने इस ट्वीट के साथ ही केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी, कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस और लालू यादव की पार्टी आरजेडी पर तंज कसा है। अब उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

दरअसल, शोभा डे ने रविवार को ट्वीट करते हुए ल‍िखा, सनी देओल जीत गए, हेमा  माल‍िनी जीत गईं। केजरीवाल, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं।

शोभा डे के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है. कई यूजर्स ने शोभा को पुराने मैसेज को ट्वीट नहीं करने की सलाह दी है।

एक यूजर ने ल‍िखा, पहली बार आपने सही बोला, लेकिन ये व्हाट्सअप के पुराने मैसेज ट्वीट करना बंद करो।

एक यूजर ने ल‍िखा, फिर से ट्वीट चोरी करके पोस्ट कर द‍िया. किसी ने ल‍िखा, आंटी प्लीज ये पुराने मैसेज का कॉपी पेस्ट आपको शोभा नहीं देता है।

https://twitter.com/imrajesh/status/1132824722624974853

आपको बता दें शोभा डे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में रहती हैं. पिछले द‍िनों उन्होंने सबसे अधिक चर्चा में रही एवेंजर्स एंडगेम फिल्म को बोर‍िंग कहा था। शोभा डे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, ”एवेंजर्सः एंडगेम. कभी शुरू नहीं होना चाहिए था।एवेंजर्स को पसंद करने वालों के साथ मजाक हुआ है. यह अभी तक की सबसे बोरिंग फिल्मों में से एक है।”  इस बयान के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग हुई थी।

Back to top button