देशराजनीति

VIDEO : राहुल बोले- ‘आइसक्रीम अच्छी है कमल’, शिवराज को क्यों लगी मिर्ची?

 Shivraj singh Chouhan counters Rahul Gandhi over his remark, kamal ice creams nice

भोपाल।  मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव सिर पर है. हर चुनाव के दौरान राजनेताओं के हर एक-एक गतिविधि और हरकत को काफी करीब से देखा और जांचा-परखा जाता है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को राहुल गांधी द्वारा ‘कमल’ बुलाए जाने को लेकर तंज कसा है। शिवराज ने कहा, ‘राहुल गांधी इंदौर में एक रेस्टोरेंट में गए थे, जहां राहुल ने कहा, ‘कमल, आइसक्रीम बहुत अच्छी है तुम भी खाओ’। शिवराज ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि क्या 70-75 साल के किसी आदमी को ऐसे पुकारना भारतीय सभ्यता है?

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ उनके पिता राजीव गांधी के साथ काम कर चुके हैं। शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘पहले मुझपर और मेरे बेटे के ऊपर झूठे आरोप लगाए, और जब मीडियाकर्मियों ने इसका प्रमाण मांगा तो कहते हैं कि कन्फ्यूज हो गया था। ऐसे ही कन्फ्यूज होते रहे तो देश कैसे चलाएंगे?

बता दें कि चुनाव प्रचार के बाद राहुल गांधी इंदौर के एक रेस्टोरेंट में गए थे जहां उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी मौजूद थे। वहां, राहुल गांधी ने एक बच्चे को आइसक्रीम भी खिलाई, इसी दौरान राहुल गांधी ने कमलनाथ से कहा था, ‘कमल आइसक्रीम बहुत अच्छी है, तुम भी खाओ।’ अब बीजेपी राहुल गांधी पर इसी को लेकर तंज कस रही है।

Back to top button