धर्म

शिव मंदिर के बाहर आधी रात करें ये ख़ास काम, दुश्मनों का हो जाएगा काम तमाम

आप जीवन में जब भी कुछ अच्छा करते हो तो आपके दुश्मन पहले बन जाते हैं. ये दुश्मन हमेशा आपके बारे में कुछ ना कुछ बुरा ही सोचते रहते हैं. कई बार तो ये इतनी हदे पार कर जाते हैं कि आपको नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रचने लगते हैं. यदि आपकी लाइफ में भी कोई दुश्मन हैं जिससे आप परेशान हैं तो टेंशन ना ले. आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसके करने के बाद दुश्मन आपका बाल भी बाका नहीं कर पाएगा. इस उपाय को आजमाने के बाद कुछ ऐसी स्थितियां पैदा होगी कि आपका दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. बल्कि यदि उसने आपको कुछ नुकसान पहुँचाने की कोशिश भी की तो उसके साथ ही कुछ ना कुछ गलत हो जाएगा.

इस उपाय को करने के लिए आपको शिव जी की सहायता लेनी होगी. जैसा कि आप सभी जानते हैं सभी देवी देवताओं में शिवजी सबसे ज्यादा शक्तिशाली होते हैं. शिवजी ने बुराई फैलाने वाले कई बड़े बड़े राक्षसों को धुल चटाई हैं. ऐसे में वे आपका बुरा सोचने वाले दुश्मन से भी आपकी रक्षा कर सकते हैं. हालाँकि इसके लिए आपको शिव मंदिर के बाहर के ख़ास उपाय करना होगा. ये उपाय आप सप्ताह के किसी भी दिन कर सकते हैं लेकिन सोमवार की रात करने से इसका फल सबसे अधिक मिलता हैं. इस उपाय को आपको आधी रात यानी कि 12 बजे करना होगा.

सोमवार रात को किसी भी शिव मंदिर के बाहर जाए और वहां एक काले रंग का कपड़ा बिछाए. इस कपड़े के ऊपर सफ़ेद चाक या इंक की सहायता से अपने दुश्मन का नाम लिख दे. यदि एक से अधिक दुश्मन हो तो उनका भी नाम लिख दे. इसके बाद इस काले रंग के कपड़े के ऊपर तीन हरी मिर्च और एक निम्बू रखे. इस निम्बू को बीच में से कट ले और कपड़े के दोनों सिरों पर रख दे. अब बीच में राय के 21 दाने रखे. इसके ऊपर आधी रोटी रखे और फिर पानी की कुछ बुँदे छिड़क दे.

अब इस काले कपड़े के समीप एक दीपक जलाए और साथ में 3 अगरबत्ती भी जलाए. अब शिव मंदिर की तरफ देखते हुए शिवजी से दुश्मनों से रक्षा की विनती करे. साथ ही यदि किसी दुश्मन ने आपको कुछ ज्यादा ही परेशान कर रखा हैं तो उसका नाम भी बता दे. अब शिव आरती करे.

इसके बाद सभी सामग्रियों को इस काले कपड़े में बाँध दे और इस मंदिर के पास जमीन में गड्डा कर के गाड़ दे. जब आप इस गड्डे पर मिट्टी डाले तो अंत में इसके ऊपर एक पत्थर भी रख. इस उपाय के बाद आपको अगले 3 सोमवार तक उसी शिव मंदिर में आकार शिवलिंग पर जल चढ़ाना हैं. साथ ही इस दिन आपको शिवजी के नाम का व्रत भी रखना हैं. ये उपाय करने के बाद आप देखेंगे कि कैसे आपके दुश्मन की सारी चाले फ़ैल होने लग जाती हैं. इतना ही नहीं इस उपाय से आपके दुश्मन की लाइफ में बहुत कुछ बुरा होने लगता हैं. यदि आप दुश्मन का बुरा नहीं चाहते बस अपनी सेफ्टी चाहते हैं तो ये बात जल अभिषेक के दौरान शिवजी से कह सकते हैं.

Back to top button