खेल

माही के बाद अब इस खिलाड़ी ने रैना की बेटी के साथ मस्ती कर मचाया धमाल, देखे VIDEO

करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना चेन्नई सुपरकिंग्स की ताकत आधी हो जाती है और इसका नमूना आईपीएल-12 में एक बार फिर देखने को मिला। धोनी के बिना उतरी चेन्नई की टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों शुक्रवार को 46 रन से हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की इस जीत से प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बनी हुई हैं। मुंबई ने रोहित शर्मा (67) के शानदार अर्धशतक और एविन लुइस (32) और हार्दिक पांड्या (नाबाद 23) की उपयोगी पारियों से 20 ओवर में चार विकेट पर 155 रन का स्कोर बनाया जबकि चेन्नई की टीम 17.4.ओवर में 109 रन पर सिमट गयी।

इस बीच चले आईपीएल मैच में जहाँ टीम के खिलाड़ी जहां मैदान पर धमाल मचा रहे हैं, तो वहीं खिलाड़ियों के बच्चे मैदान के बाहर धमाल मचाते हैं।  आईपीएल के इस सीजन में सबसे पहले प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स बन गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के खिलाडी़ और उनके परिवार सभी काफी घुल मिल गए हैं। बच्चे भी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ काफी मस्ती करते रहते हैं। कुछ वक्त पहले धौनी इमरान ताहिर और शेन वॉटसन के बेटों के साथ रेस लगाते हुए नजर आए थे तो वहीं सुरेश रैना, इमरान ताहिर और ड्वेन ब्रावो जीवा धौनी के साथ मस्त करते हुए दिखाई दिए थे।

अब चेन्नई सुपकिंग्स ने शेन वॉटसन और सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वॉटसन की बेटी भी हैं। शेन वॉटसन मैदान पर दोनों बच्चियों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

Back to top button