देश

शाह की सारी कोशिश बेकार, पार्टी की कैप पहनने से पोती ने किया इनकार, देखे ये विडियो 

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पहले एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा के दिग्गज नेताओं लालकृष्ण आडवाणी और अटल बिहारी वाजपेयी इस सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और यहां से चुनाव लड़ना उनके लिए सौभाग्य की बात है।
अमित शाह ने नामांकन दाखिल करने से पहले नारनपुरा(अहमदाबाद) में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी लंबे समय तक सांसद रहे। अटल बिहारी वाजपेयी भी इस क्षेत्र से सांसद रहे। पुरुषोत्तम गणेश मावलंकर भी इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। उनका सौभाग्य ही है कि आज उन्हें पार्टी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है।
शाह ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव एक ही मुद्दे पर लड़ा जाने वाला है कि इस देश का नेतृत्व कौन करेगा? देश में अरुणाचल प्रदेश से कन्याकुमारी तक और कामरूप से गांधीनगर तक हर जगह एक ही नाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सामने आता है। आजादी के बादा 70 सालों से देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे नेतृत्व को तलाश रही थी। आज देश के सामने सबसे बड़ा सवाल है कि किसके नेतृत्व में और किसकी सरकार में देश सुरक्षित रह सकता है और उसका एक ही जवाब है और वह है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा नीत राजग सरकार।

इस बीच एक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमित शाह अपनी पोती के साथ दिख रहे हैं। वो अपनी पोती को बीजेपी की टोपी पहनाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी पोती टोपी पहनने से इनकार कर देती है। वो टोपी को अपने हाथ से हटा देती है और अपने सर पर नहीं रखने देती। हालांकि जब उसे दूसरी टोपी पहनाई जाती है तो वो उसे खुशी खुशी पहन लेती है। काफी देर तक कोशिश करने के बाद वहां मौजूद एक महिला बच्ची को उसकी सफेद टोपी पहनाती है। जिसको पहनने में उसे कोई ऐतराज नहीं है।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज गांधीनगर लोकसभा सीट से पर्चा भरा है। पर्चा भरने के बाद अमित शाह ने अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में चुनावी रैली कर रहे थे। यह वीडियो उसी दौरान की है। राजनीतिक दल एनसीपी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर उन पर निशाना साधा है।

वीडियो एनसीपी के ट्विटर हैंडल से बच्चे मन के सच्चे हैज टैग के साथ ट्वीट किया गया है।

इस ट्वीट में लिखा है कि, ‘बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर संसदीय सीट से नामांकन दाखिल करने जाते हुए। लेकिन बच्ची ने भी बीजेपी की टोपी पहनने से इनकार कर दिया और अपनी वही सफेद टोपी को पहनना स्वीकार किया।’

गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लाल कृष्ण आडवाणी के स्थान पर गांधीनगर संसदीय सीट से पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। आज (शनिवार) उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। आडवाणी इस प्रतिष्ठित लोकसभा क्षेत्र से साल 1998 से ही जीतते रहे हैं।

Back to top button