मनोरंजन

KING खान फ‍िर करेंगे “चक दे इंड‍िया”, मिली ये जानकारी 

Related image

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने जाहिर किया है कि उनका दिल हॉकी के लिए धड़कता है। हॉकी के प्रति अपने प्यार को शाहरुख ने सोशल मीडिया पर भी जाहिर किया है। शाहरुख खान एक बार फ‍िर से चक दे इंड‍िया कहने जा रहे हैं। वैसे कई साल बीतने के बावजूद सुपरस्‍टार की ये फ‍िल्‍म दर्शकों के जेहन से उतरी नहीं है। हालांकि इस बार शाहरुख खान पर्दे पर नहीं बल्‍क‍ि रियल मैदान में चक दे इंड‍िया करते नजर आएंगे और वह भी इंड‍ियन हॉकी टीम के ख‍िलाड़‍ियों के साथ।  दरअसल भारतीय हॉकी टीम के प्‍लेयर्स ने शाहरुख खान को अपने साथ हॉकी खेलने के ल‍िए इंवाइट किया है। टीम ने ट्व‍िटर पर एक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें तमाम ख‍िलाड़ी शाहरुख खान को मैदान में उनके साथ हॉकी खेलने के ल‍िए बुला रहे हैं और साथ ही चक दे के जरिए अपने ल‍िए सपोर्ट भी मांग रहे हैं। प्‍लेयर्स ने किंग खान से कहा है क‍ि वे दिखा दें क‍ि उनका द‍िल अभी तक हॉकी के ल‍िए धड़कता है। तो क्‍या शाहरुख खान उनके साथ मैदान में हॉकी खेलने के लिए उतरेंगे!

इस वीड‍ियो के जवाब में शाहरुख खान ने ट्व‍िटर पर लिखा है – नेकी और पूछ-पूछ। मुझे बोलने की देर है भाई और मैं कूद कर पहुंच जाऊंगा! हॉकी देश की शान है और मैं अपनी ओर से टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मेरे बारे में सोचने के लिए बहुत शुक्र‍िया और हां, मेरा द‍िल हॉकी के लिए बहुत तेजी से धड़कता है।

तो अब इंतजार रहेगा क‍ि शाहरुख खान कब हॉकी टीम के साथ खेलने के लिए मैदान में उतरते हैं और कितने गोल करते हैं! बेशक ये मैच बॉलीवुड और हॉकी प्रेमियों के लिए लंबे अर्से तक यादगर रहेगा।

Back to top button