मायानगरी

शाहरुख-सलमान क्या इस फिल्म में दिखेंगे साथ, वायरल विडियो खोल रहा राज़ !!

मौजूदा दौर के हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार्स की बात की जाए. तो जो दो सबसे बड़े स्टार्स का नाम आता है तो वो हैं ‘शाहरुख़ खान’ और ‘सलमान खान’. वैसे तो ये दोनों स्टार्स ने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक कई बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. नब्बे के दौर में तो कई फिल्मों में ये दोनों स्टार्स ने साथ में काम किया है. जैसे “करण – अर्जुन” और “कुछ – कुछ होता है”. बीच में इनके बीच कुछ मन मुटाव भी हो गया था. लेकिन बाद में दोनों स्टार्स ने उसे भुलाकर आगे बढ़ने का फैसला लिया.

कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान 12 साल बाद एक बार फिर फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे। इस खबर के आते ही उनके फैंस की खुशी को ठिकाना न रहा। अब खबरें ये भी है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म में दिख सकते हैं।

शाहरुख और सलमान को साथ में देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। हाल ही में सलमान, शाहरुख की फिल्म जीरो में दिखे थी। अब रिपोर्ट आ रही है कि शाहरुख, संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अगर ये खबर सच हुई तो फैंस के लिए ये दोगुनी खुशी होगी। फिल्म की एक्ट्रेस की अगर बात करें तो अभी इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

View this post on Instagram

Karan + Arjun … fond memories @iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है, लेकिन अब डीएनए की खबर के मुताबिक सलमान खान भी इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने का सोच रहे हैं। उनके सूत्र के अनुसार, संजय लीला भंसाली के साथ सलमान की अगली फिल्म ईद 2020 पर रिलीज हो सकती है। भंसाली पिछले साल पद्मावत जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं और सलमान के साथ सांवरिया के 12 साल बाद कॉलेबरेशन को लेकर अभी से चर्चा है।

View this post on Instagram

Dost ke naam, dosti ke naam, isqh karne waalon ke naam, isqhbaazi ke naam! #IssaqbaaziOutNow @iamsrk (link in bio)

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सूत्र ने यह भी दावा किया है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म का हिस्सा है और वह सलमान खान के साथ एक स्पेशल रोल निभाएंगे। ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण कैरेक्टर प्ले करेंगे। ट्यूबलाइट में शाहरुख के कैमियो और जीरो में सलमान के कैमियो से पहले दोनों हम तुम्हारे है सनम में बराबर रोल निभा चुके हैं। खबरों की मानें तो इस बार शाहरुख का रोल सिर्फ कैमियो नहीं होगा। अब इस बात को लेकर आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

Back to top button