मायानगरी

बोटिंग-वोटिंग में कन्फ्यूज हो गए थे अबराम, इसलिए पोलिंग बूथ पहुंचे शाहरुख के साथ !

सोमवार को मुंबई की 6 सीटों पर लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के मतदान हुए, बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी नागरिक जिम्मेदारी निभाते हुए वोट दिया. प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, उर्मिला मातोंडकर, सलमान खान, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन,ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स वोट डालने पहुंचे. इस दौरान शाहरुख़ खान ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

उनके साथ इस दौरान पत्नी गौरी खान भी मौजूद थीं लेकिन इस दौरान अबराम खान को भी उनके साथ पोलिंग बूथ पर देखकर सब चौंक गए. अबराम मम्मी-पापा के साथ वोटिंग की पूरी प्रक्रिया को देखने पहुंचे थे. वोट करने के बाद शाहरुख ने इन्स्टाग्राम पर पोलिंग बूथ पर अबराम को ले जाने की वजह भी बताई जो कि काफी इंट्रेस्टिंग है.

शाहरुख ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-नन्हे जनाब को बोटिंग और वोटिंग में कन्फ्यूजन हो गया था जिसकी वजह से मैं उन्हें अपने साथ लेकर गया.

आपको बता दें कि नन्हे अबराम अभी केवल पांच साल के हैं लेकिन वह जब भी पब्लिकली स्पॉट होते हैं तो पापाराजी पर अपना गुस्सा निकालते हैं. हालाँकि वोटिंग प्रक्रिया को देखने के उत्सुक अबराम ने यहाँ ऐसा कुछ नहीं किया और आसानी से तस्वीरें खिंचवाते रहे.

Back to top button