मायानगरी

शाहरुख फिर चले साउथ की राह, इस सुपरहिट के रीमेक में करेंगे काम

हालांकि शाहरुख खान को साउथ के फिल्म निर्माताओं से कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन चीजें कभी काम नहीं कर पायी. मगर अब लगता है कि ये जल्द ही बदल सकता है. शाहरुख खान, निर्देशक एटली कुमार के साथ फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं.

एक सूत्र का कहना है, ‘एटली पिछले कुछ महीनों से शाहरुख के संपर्क में है. उन्होंने अभिनेता से अपनी अगली तमिल फिल्म ‘थलापथी 63’ में एक कैमियो के बारे में बात की है, जिसमें विजय और नयनतारा हैं. ये एक स्पेशल अपीयरेंस नहीं है. शाहरुख से एक महत्वपूर्ण भूमिका की उम्मीद की जा रही है. ”

इस प्रोजेक्ट के अलावा फिल्म निर्माता शाहरुख के साथ अपनी सफल तमिल फिल्म ‘मर्सल’ का रीमेक बनाना चाहते है. सूत्र ने कहा, “थलापथी 63 के लिए एसआरके से मिलते समय एटली ने ‘मर्सल’ के संभावित हिंदी रीमेक के विचार की भी बात कही. संयोग से उस फिल्म ने भी विजय को चित्रित किया था. शाहरुख ने प्रोजेक्ट में दिलचस्पी दिखाई है. उन्होंने निर्देशक को पैन-इंडिया के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इसे और विकसित करने के लिए कहा है. लेकिन इस पर फाइनल फैसला लिया जाना अभी बाकी है.”

मंगलवार को चेन्नई में केकेआर बनाम सीएसके के मैच के दौरान, दोनों को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया और ये भी उनके बीच सहयोग की संभावना के संकेत के रूप में देखा जा रहा है.

शाहरुख खान के करीबी एक सूत्र ने बताया, “शाहरुख वर्तमान में कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, लेकिन वो समय लेकर आराम से फैसला करना चाहते हैं कि उन्हें कौन सी फिल्म करनी है.

Back to top button