मायानगरी

शाहरुख ने कराई एसिड अटैक सर्वाइवर की शादी, फोटो पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में जितना एक्टिव रहते हैं। उतना ही एक्टिव वे सोशल वर्क के लिए भी रहते हैं। यही कारण है कि साल 2013 में उन्होंने मीर फाउंडेशन की स्थापना की। इस फाउंडेशन के तहत वे एसिड अटैक पीड़िताओं की मदद करते हैं। साथ ही उन्हें जीवन यापन करने के लिए प्रोत्साहन और ट्रेनिंग भी दी जाती है। शाहरुख ने हाल ही में इस फाउंडेशन की एक महिला की शादी भी करवाई।

मीर फाउंडेशन द्वारा कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं, जिनमें शाहरुख एसिड अटैक सवाईवर की शादी करवाते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए मीर फाउंडेशन ने लिखा कि ”मीर फाउंडेशन अनुपमा को शुभकामनाएं देना चाहता है। अनुपमा को जगदीप सिंह के साथ उनके हालिया विवाह की बधाई। दोनों के शादीशुदा जीवन में ढेर सारी खुशियां आएं और आप यूं ही मुस्कुराते रहें।”

इन तस्वीरों को शाहरुख ने भी शेयर किया है और शुभकामनाएं दी हैं। शाहरुख खान ने लिखा कि ”अनुपमा को मेरा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं। आपकी जिंदगी की ये नई शुरुआत आपके जीवन को रोशनी और खुशियों से भर दे। जगदीप तुम सच में एक आदमी हो.. दुआ करता हूं कि आप दोनों साथ में मिलकर अपनी इन खुशियों को दोगुना कर देंगे।’

Back to top button