मायानगरी

इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान, छप चुके थे शादी के कार्ड लेकिन फिर…

सलमान खान किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान की गिनती बॉलीवुड के उन दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है जो हर टाइम आम से लेकर खास व्यक्ति की मदद करने के सबसे पहले आगे आते हैं. सलमान फिल्म जगत की एक ऐसी शख्सियत है जो हमेशा सबके मदद करने को तैयार रहते हैं. देश और विदेश में सलमान खान के लाखों-करोड़ों प्रशंसक है. सलमान के प्रशंसकों के मन में हमेशा यही ख्याल आता है कि सलमान खान आखिर शादी कब करेंगे? कब सलमान अपना घर बसायेंगे?


सलमान खान जैसे-जैसे सफलता की सीढ़ियों में चढ़ते गए उनका नाम बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों से जुड़ता गया. ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, स्नेह उल्लाह, करिश्मा कपूर आदि, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी एक दिग्गज अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे सलमान खान बेहद प्यार करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. यहाँ तक तो ठीक है, लेकिन इस अभिनेत्री और सलमान की शादी के कार्ड भी छाप गए थे, लेकिन किसी वजह से इन दोनों की शादी नहीं हो पाई.


हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वो अभिनेत्री हैं संगीता बिजलानी. सलमान और संगीता ने बहुत सी फिल्मों मे काम किया है. एक साथ काम करने के दौरान इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. उस दौर में इन दोनों को बॉलीवुड की बहुत सी पार्टियों में एक साथ देखा जाता था. बताया जाता है कि सालों तक रिलेशन में रहने के बाद इन दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया और सलमान हमेशा के लिए कुंवारे ही रह गए. ख़बरों की माने तो संगीता और सलमान की शादी के कार्ड में छप गए थे.


संगीता से रिश्ता खत्म होने के बाद सलमान का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा, लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ भी सलमान का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और सलमान और ऐश्वर्या दोनों अलग हो गए. कहा जाता है कि सलमान ने एक बार ऐश्वर्या राय को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था जिसकी वजह से ऐश्वर्या ने ही सलमान से रिश्ता खत्म कर लिया.

Back to top button